वरुण धवन की इस हरकत पर कियारा आडवाणी को आया गुस्सा, सब के सामने सुनाई खरी खोटी- देखें वीडियो

कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की कियारा जमकर वरुण को सुनाती दिख रही हैं.

वरुण धवन की इस हरकत पर कियारा आडवाणी को आया गुस्सा, सब के सामने सुनाई खरी खोटी- देखें वीडियो

वरुण धवन की इस हरकत पर खिसिया गईं कियारा आडवाणी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर अपने अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. इन दिनों कियारा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कियारा और वरुण दोनों ही फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की कियारा वरुण के साथ फिल्म का प्रमोशन करती तो दिखाई देती हैं, लेकिन थोड़ी ही देर में वे वरुण को खरी खोटी सुनाती भी दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की कियारा जैसे ही फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वरुण के साथ जाती हैं. इतने में वरुण कियारा को खींच पूल साइड पोज देने को कहते हैं. इतने में कियारा खिसिया जाती हैं और वरुण को सुनाना शुरू कर देती हैं. सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा भाई धक्का देने का प्लान था क्या तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा ये तो गलत बात है वरुण।

आपको बता दें की वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो कल यानी की 24 जून को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कियारा और वरुण के अलावा नीतू कपूर और अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है. वहीं फिल्म का रिजल्ट कल सिनेमाघरों में आ जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:रकुल प्रीत सिंह और मौनी रॉय का डे आउट