जनरल नॉलेज के अनाड़ीपन में आलिया से आगे निकलीं कियारा, जब साउथ के सुपरस्टार्स ने लिया उनका ज्योग्राफी टेस्ट

आज कियारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. उनका एक पुराना वीडियो जिसमें वे साउथ के स्टेट्स के नाम बताने में लड़खड़ा रही हैं, वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर पर लोगों कियारा के ज्ञान पर निराशा जताई है.

जनरल नॉलेज के अनाड़ीपन में आलिया से आगे निकलीं कियारा, जब साउथ के सुपरस्टार्स ने लिया उनका ज्योग्राफी टेस्ट

कियारा आडवाणी का ये वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली:

साल 2014 में फिल्म ‘फग्ली' से डेब्यू करने वाली कियारा आडवाणी ने एम एस धोनी के बायोपिक में ‘एम एस धोनी; द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी की वाइफ के रोल में सबको प्रभावित करने में कामयाब रही थी. इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार का दर्जा भी दिला दिया. आज कियारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. उनका एक पुराना वीडियो जिसमें वे साउथ के स्टेट्स के नाम बताने में लड़खड़ा रही हैं, वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर पर लोगों कियारा के ज्ञान पर निराशा जताई है.

कियारा का जनरल नॉलेज टेस्ट
रेडिट पर एक यूजर ने इस वीडियो को री शेयर किया है. वीडियो साउथ के स्टार राणा दग्गुबाती के चैट शो का है जिसमें कियारा और राम चरण शामिल हैं. शो के दौरान नार्थ की एक एक्ट्रेस के बगैर तेलुगु जाने इस भाषा की फिल्म में काम करने को लेकर बातें होती हैं. इस पर कियारा कहती हैं फिल्म बाहुबली के हिट होने के बाद कौन तेलुगू भाषा से नहीं परिचित है. इतना सुनते ही राणा उनसे साउथ के चारों स्टेट्स और वहां बोली जाने वाली भाषाओं का नाम पूछते हैं. राम चरण भी उनके साथ हो जाते हैं. सवाल सुनकर कियारा चौंक जाती हैं तो और लड़खड़ाते हुए जवाब देने की कोशिश करती हैं जिसका राणा दुग्बाती और राम चरण तेजा मजाक उड़ाते हैं.

This is giving seniors ragging freshers lol
by u/isotope_of_insanity in BollyBlindsNGossip
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर लोग बोले- ये तो अनफेयर है
सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है. इसमें कुछ लोग कियारा के नॉलेज को लेकर सवाल उठाते हैं तो कुछ लोग राम चरण और दग्गुबाती के व्यवहार को अनफेयर बताते हैं. एक यूजर कमेंट करता है-आखिर उसका नाम आलिया है. एक अन्य यूजर ने कहा- वह ग्रेज्यूएट है, एक सातवीं या आठवीं का बच्चे को यह पता होता है.