खुशी कपूर बहन जान्हवी कपूर को टक्कर देती आईं नजर, बिकिनी फोटो की शेयर

खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो शेयर की है. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  .

खुशी कपूर बहन जान्हवी कपूर को टक्कर देती आईं नजर, बिकिनी फोटो की शेयर

खुशी कपूर ने शेयर की बिकिनी फोटो

नई दिल्ली:

बॉलिवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी काफी ग्लैमरस हैं. अपनी बहन की तरह ही उनका स्टाइल भी हटके है. खुशी ने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके खूब चर्चें रहते हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर की है, जिसमें उन्होंने पर्पल बिकिनी पहनी हुई है. इन फोटो मे वो अपनी बहन जाह्नवी कपूर को जोरदर टक्कर देती नजर आ रही हैं. उनकी यह बिकिनी फोटो खूब वायरल हो रही है. 

खुशी कपूर ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटो में वो पर्पल कलर की बिकिनी पहने जबरदस्त पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ' पूल डे'. बता दें, खुशी कपूर ने हालही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया है. इन तस्वीरों में वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं और अपनी बहन जाह्नवी कपूर से कम नहीं है. खुशी कपूर की तस्वीरों पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के साथ नंदा शनाया कपूर और महीप कपूर जैसे कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी तारीफ कर है. फैन्स भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, खुशी कपूर भी फिल्मों में काम करना चाहती हैं. जिसके लिए वो यूएस में ऐक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. फिलहाल इन दिनों खुशी भारत में अपनी बहन जान्हवी कपूर के साथ समय बिता रही हैं. गौरतलब है उनके पिता बोनी कपूर ने उन्‍हें लॉन्‍च करने से साफ मना कर दिया है. बोनी चाहते हैं कि खुशी कपूर को कोई और लॉन्‍च करे.