विज्ञापन

रिलैक्स और मजेदार डेट पर जाना चाहती हैं खुशी कपूर, बोलीं- मेरे लिए परफेक्ट डेट...

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन वह डेब्यू से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चाओं में बनी रहीं. बताया जाता है कि वह अपने को-स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं.

रिलैक्स और मजेदार डेट पर जाना चाहती हैं खुशी कपूर, बोलीं- मेरे लिए परफेक्ट डेट...
खुशी कपूर ने बताया परफेक्ट डेट का मतलब
नई दिल्ली:

बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. लेकिन वह डेब्यू से ज्यादा अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चाओं में बनी रहीं. बताया जाता है कि वह अपने को-स्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. आईएएनएस ने उनसे पूछा कि उनके लिए डेट का मतलब क्या है? इस पर खुशी ने जवाब देते हुए कहा, ''मेरे लिए डेट का मतलब, ऐसा टॉपिक ढूंढना, जो हम दोनों को पसंद हो और उसके जरिए बातचीत को आगे बढ़ाना और आपसी पसंद का पता लगाना है. उदाहरण के लिए, मैं नई फिल्मों के बारे में पूछ सकती हूं जिन्हें सामने वाला शख्स देखना चाहेगा या क्या कोई स्पोर्ट्स के बारे में, जो उसे पसंद हो".

उन्होंने बताया कि नई एक्टिविटी को एक्सप्लोर करना और अपनी डेट की प्रोफाइल के 'अबाउट मी' सेक्शन को पढ़ना कुछ ऐसा है, जो वह करना चाहेंगी. खुशी ने कहा, ''किसी नई और मजेदार एक्टिविटी को एक्सप्लोर करना, जिसे हम दोनों ने पहले कभी नहीं किया हो, एक-दूसरे से जुड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है. मेरी डेट की प्रोफाइल के 'अबाउट मी' सेक्शन को पढ़ना यह जानने में मददगार होगा कि आप किस तरह के टॉपिक पर बात कर सकते हैं".

खुशी के लिए परफेक्ट डेट क्या होगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे लिए सबसे परफेक्ट डेट प्राइवेट और बेहद स्पेशल होगी, जहां मैं बात कर सकूं और दूसरे व्यक्ति को ज्यादा पर्सनल स्पेस के साथ जान सकूं, ताकि कोई दबाव न हो और यह रिलैक्स और मजेदार हो". उन्होंने कहा, "कुछ भी जो हम दोनों के लिए मजेदार हो, जैसे घर पर गेम नाइट या अपने फेवरेट फूड के साथ मूवी मैराथन".

डेटिंग एप्लिकेशन बम्बल के लिए 'ओपनिंग मूव' कैंपेन में शामिल होने वाली खुशी ने ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया में कदम रखने वाले युवाओं को सलाह भी दी है. खुशी ने कहा, "हमारी सलाह है कि आप अपनी बातचीत में खुद को ओपन और ऑथेंटिक होने दें. ऐसा करने से आप उन लोगों से मिलने का दरवाजा खोलते हैं, जिनसे आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में नहीं मिल पाते". एक्ट्रेस ने कहा कि खुद के प्रति सच्चा रहना जरूरी है. उन्होंने कहा, "अगर आप खुद के प्रति सच्चे हैं, तो मुझे लगता है कि लोगों से जुड़ना और रिश्ते और दोस्ती बनाना वाकई आसान है".

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मोरनी बनके, तेरा नशा के बाद आयुष्मान के 'जचदी' ने झूमने पर किया मजबूर, नवरात्रि पर लेकर आए नया पार्टी एंथम 
रिलैक्स और मजेदार डेट पर जाना चाहती हैं खुशी कपूर, बोलीं- मेरे लिए परफेक्ट डेट...
सलमान खान को 'मोटा' कहने वाले जरा ये फोटो देख लें, सिंकदर के लिए भाईजान ने बना लिए डोले
Next Article
सलमान खान को 'मोटा' कहने वाले जरा ये फोटो देख लें, सिंकदर के लिए भाईजान ने बना लिए डोले
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com