Khuda Ke Baad: सलमान अली का गाना 'खुदा के बाद' रिलीज होते ही छाया, देखें Video

Khuda Ke Baad: शादाब सिद्दीकी और गायक सलमान अली का नया गाना 'खुदा के बाद' रिलीज हो गया है.

Khuda Ke Baad: सलमान अली का गाना 'खुदा के बाद' रिलीज होते ही छाया, देखें Video

Khuda Ke Baad: 'खुदा के बाद' सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

Khuda Ke Baad: डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी और गायक सलमान अली का नया गाना 'खुदा के बाद' रिलीज हो गया है. गाना 4 दिन पहले ही रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया और तेरह  लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है. गाने में भविन भानुशाली, वैष्णवी राव और जो खान है यह गाना एलिगेंट आई प्रोडक्शन एंव परफेक्ट टाइम पिक्चर के द्वारा बनाया गया है. गाने में एक खूबसूरत कपल है जिसमें लड़की को गलतफहमी हो जाती है और वह लड़के पर शक करने लगती है इस शक में वह हाथ उठा देती है और अपने बॉयफ्रेंड से दूरी बना लेती है. दोनों बिछड़ जाने के बाद बेचैन परेशान होते हैं और एक दूसरे के लिए तड़पते रहते हैं. तभी दोनों कपल के बिछड़ने के बाद अचानक से कुछ ऐसा होता है और लड़की को अपनी गलती पर पछताना पड़ता है. 

'खुदा के बाद' गाने में आपको शांत और हरियाली वाली लोकेशन मिलेंगी. बिहाइंड द कैमेरा अच्छा काम किया गया है. दोनों कलाकारों ने अपना पूरा प्रयास किया है जिसको अच्छे से फिल्माने का श्रेय डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी को जाता है. इसके प्रोड्यूसर अजय जैन और कुमार अभिषेक हैं. इस गाने के बोल और म्यूजिक को कंपोज अराफात महमूद और रोमी मुखर्जी के द्वारा किया गया है. कास्टिंग और प्रोजेक्ट को डिजाइन करने का श्रेय नूर सिद्दीकी को जाता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी ने इससे पहले भी जबरदस्त काम किया है. उन्होंने टी-सीरीज प्रोडक्शन के सुपर हिट गाने 'पल पल' का डायरेक्शन किया है, जिसको 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में बिग बॉस फेम अभिनेता एजाज खान द्वारा काम किया गया है. डायरेक्टर शादाब ने साल 2016 में 'लव इन स्लम' के नाम से एक लघु फिल्म बनाई. उस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा जब साल 2017 में उन्होंने दूसरी शॉर्ट फिल्म 'ह्वेयर इज नजीब' बनाई तो इसकी खूब चर्चा हुई. वे लगातार काम करते रहे और एक सुपरहिट गाना 'तुम बिन' भी डायरेक्ट किया है.