अक्षय कुमार के साथ 'बलमा' गाने से धूम मचा चुकी इस विदेशी मॉडल को मिला प्रिंस चार्मिंग, अपना लिया है यह प्रोफेशन

अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ी 786' 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म का गाना बलमा बहुत लोकप्रिय हुआ. इस गाने में अक्षय कुमार के साथ एक विदेशी मॉडल नजर आई थीं, जानते हैं वह कहां हैं और क्या कर रही हैं.

अक्षय कुमार के साथ 'बलमा' गाने से धूम मचा चुकी इस विदेशी मॉडल को मिला प्रिंस चार्मिंग, अपना लिया है यह प्रोफेशन

जानें कहा हैं 'खिलाड़ी 786' की 'बलमा गर्ल'

नई दिल्ली:

क्लॉडिया सिस्ले को तो आप जानते ही होंगे. वही क्लॉडिया जो अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ी 786' में 'बलमा' सॉन्ग में नजर आई थीं और इसके अलावा वह 2009 में बिग बॉस में भी शिरकत कर चुकी हैं. क्लॉडिया ने कन्फर्म किया है कि वह भारतीय इन्वेस्टर अर्जुन गोयल के साथ रिलेशनशिप में हैं. वह अर्जुन से अपने एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिली थीं. पॉलिश-जर्मन मॉडल क्लॉडिया सिस्ले ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर बताया है, 'इसे डेढ़ साल हो गया है और हम हैप्पी जोन में हैं. हम प्यार में हैं. अगर पीछे देखते हैं तो हमें लगता है कि नियति यही चाहती थी हम मिलें. अर्जुन और मेरे बीच शुरू से ही सबकुछ बहुत ही नैचुरली हुआ है. हम लोगों में कई समानताएं हैं, जैसे ट्रैवल, हॉबीज, लाइफस्टाइळ और सोचने की प्रक्रिया. हम सच्चे सोलमेट हैं.'

क्लॉडिया सिस्ले ने बॉलीवुड में लगभग एक दशक तक काम किया है, लेकिन इन दिनों वह सर्टिफाइड न्यूट्रीशनिस्ट हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी पहली किताब 'कीप ईटिंग, कीप लूजिंग: वेट-लॉस सीक्रेट्स' लिखी है जिसमें फैन्स को फिट बॉडी के फंडे दिए गए हैं. 

क्लॉडिया सिस्ले का 'क्लॉडियाज कॉन्सेप्ट' का नया वेंचर है जो फिटनेस को बढ़ावा देता है, डाइट टिप्स देता है और लोगों को ऐसे काम करने के लिए प्रेरित करता है जो उनके आत्मविश्वास को बढ़ाए और उन्हें सशक्त बनाए. क्लॉडिया को पहला ब्रेक 2009 में एक प्रतियोगी के रूप में रियलिटी शो 'बिग बॉस' से मिला और वह घर में 12 में से 10 हफ्ते तक बनी रहीं. बाद में, उन्होंने 2012 में 'खिलाड़ी 786' फिल्म के 'बलमा' सॉन्ग में अक्षय कुमार के साथ अभिनय किया. वह हिंदी फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' में दिखाई दीं, जिसमें तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे