विज्ञापन

लंदन में कटोरा कट हेयरस्टाइल से खेसारी लाल यादव का बवाल, यूट्यूब पर प्यार के बंधन 86 लाख के पार

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव का कटोरा कट हेयरस्टाइल देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान दौड़ जाएगी. लेकिन इस भोजपुरी सुपरस्टार की भोजपुरी फिल्म प्यार के बंधन यूट्यूब पर जमकर बवाल काटे हुए है.

लंदन में कटोरा कट हेयरस्टाइल से खेसारी लाल यादव का बवाल, यूट्यूब पर प्यार के बंधन 86 लाख के पार
Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव की प्यार के बंधन की यूट्यूब पर धूम
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के बड़े सितारों की जब भी बात होगी तब खेसारी लाल यादव का नाम तो लेना ही होगा. खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में एक से बढ़ कर एक हिट फिल्म दी है. जिसमें से एक फिल्म है प्यार के बंधन. इस फिल्म के नाम से ही जाहिर है कि फिल्म के रोमांटिक सी कहानी है. जिसें खेसारी लाल यादव विदेश में होकर भी देसी लुक में दिखाई देंगे. आम तौर पर देसी लुक वाली भोजपुरी मूवीज से खासी हट कर है ये भोजपुरी मूवी जिसमें हीरो हिरोइन का अंदाज तो अलग दिख ही रहा है साथ ही लोकेशन्स भी एकदम अलग हैं. यही नहीं, लंदन में शूट हुई इस फिल्म में खेसारी लाल यादव कटोरा कट हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म प्यार के बंधन हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुई है. कैप्टन वॉच हिट्स नाम के यूट्यूब चैनल पर आप इस भोजपुरी मूवी को देख सकते हैं. चैनल पर दिए डिस्क्रिप्शन के मुताबिक ये फिल्म 6 जुलाई को ही यहां प्रीमियर हुई है. और तब से लेकर अब तक इस फिल्म को 86 लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं. खेसारी लाल यादव के फैन्स इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ एक कमेंट्स को छोड़ दें तो बाकी कमेंट्स में खेसारी लाल यादव के काम की जमकर तारीफ हो रही है.

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म प्यार के बंधन

आम तौर पर भोजपुरी फिल्म प्यार के बंधन में गांव और देहात के सीन बहुत ज्यादा होते हैं. देसी लिबास में ही हीरो और हीरोइन भी दिखाई देते हैं. लेकिन खेसारी लाल यादव की इस फिल्म में आपको खूबसूरत विदेशी लोकेशन्स देखने को मिलेंगी. और, हीरो हीरोइन का लुक भी थोड़ा विदेशी ही दिखाई देगा. प्यार से भरपूर इस कहानी में बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स भी शामिल हैं. जो फिल्म को दिलचस्प बनाए रखते हैं. प्यार के बंधन में खेसारी लाल यादव के अलावा यामिनी सिंह, अमित शुक्ला, माया यादव, रश्मि पाठक, बिजेंद्र सिंह और संजीव मिश्रा लीड रोल में हैं. फिल्म को अनंजय रघुराज ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी की है. फिल्म का म्यूजिक ओम झा, कृष्णा बेदर्दी और शुभम तिवारी का है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
लंदन में कटोरा कट हेयरस्टाइल से खेसारी लाल यादव का बवाल, यूट्यूब पर प्यार के बंधन 86 लाख के पार
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com