KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7 : केजीएफ ने सातवें दिन की धुआंधार कमाई, इतने करोड़ का रहा बिजनेस

केजीएफ (KGF Chapter 2) के पहले ही चैप्टर ने फैंस का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को देखने के बाद अब फैंस केजीएफ चैप्टर 2 के इंतजार में थे. वहीं फिल्म के रिलीज होते ही धूम मच गई है.

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7 : केजीएफ ने सातवें दिन की धुआंधार कमाई, इतने करोड़ का रहा बिजनेस

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7 : केजीएफ ने सातवें दिन की धुआंधार कमाई

नई दिल्ली:

केजीएफ (KGF Chapter 2) के पहले ही चैप्टर ने फैंस का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को देखने के बाद अब फैंस केजीएफ चैप्टर 2 के इंतजार में थे. वहीं फिल्म के रिलीज होते ही धूम मच गई है. आरआरआर के बाद अब केजीएफ 2 का लोगों में क्रेज साफ दिखाई दे रहा है. केजीएफ ने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि देशभर में अपनी शानदार कमाई की है. बता दें की आरआरआर का बजट 550 करोड़ का था तो वहीं केजीएफ 2 का बजट डेढ़ सौ करोड़ का है. बता दें की फिल्म केजीएफ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रर्दशन कर रही है. वहीं अब केजीएफ करे फैंस फिल्म के सातवें दिन  के कलेक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, चलिए जानते हैं की फिल्म ने दुनियाभर में अब तक कितना करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

दुनिया भर में इतनी हुई कमाई 

  • पहला दिन- 116 करोड़ रुपये
  • दूसरा दिन - 90 करोड़ रुपये
  • तीसरा दिन - 81 करोड़ रुपये
  • चौथा दिन - 91.7 करोड़ रुपये
  • पांचना दिन- 25.57  करोड़ रुपये
  • छठा दिन -  19.52 करोड़ रुपये
  • सातवां दिन - 33.00  करोड़ रुपये

यानी की फिल्म की टोटल कमाई 501 करोड़ रुपये हुई है.

कई भाषाओं में रिलीज हुई है फिल्म 
बता दें की केजीएफ में यश के साथ ही रवीना टंडन और  संजय दत्त नजर आए हैं. सभी कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़, तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज की गई है. वहीं फिल्म को लेकर उम्मीद  जताई जा रही है की फिल्म सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ देगी. वहीं सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाएं हो रही हैं की KGF का तीसरा पार्ट भी जल्द बन सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com