KGF के रॉकी की फैन हुई उनकी बेटी, बोला ऐसा डायलॉग की एक्टर भी हो गए हैरान

केजीएफ के एक्टर रॉकी यानी कि यश का हर कोई दीवाना हो गया है. रॉकी के एक्शन स्टाइल और डायलॉग ने धूम मचा दी है. सोशल मीडिया हो या इंस्टाग्राम की रील हर जगह रॉकी की धूम है.

KGF के रॉकी की फैन हुई उनकी बेटी, बोला ऐसा डायलॉग की एक्टर भी हो गए हैरान

KGF के रॉकी की फैन हुई उनकी बेटी

नई दिल्ली:

केजीएफ चैप्टर 2 इन दिनों हर एक की जुबान पर है. दर्शक अब इस फिल्म के बाद चैप्टर 3 का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो चुके हैं और आज भी सिनेमाघर फुल चल रहे हैं. भारत में फिल्म ने तकरीबन 700 करोड़ का बिजनेस बना लिया है. बड़े ही नहीं बच्चा-बच्चा अब रॉकी उर्फ यश का दीवाना हो गया है. बता दें उनकी फैन लिस्ट में अब उनकी बेटी भी शामिल हो गई हैं. 

केजीएफ के एक्टर रॉकी यानी कि यश का हर कोई दीवाना हो गया है. रॉकी के एक्शन स्टाइल और डायलॉग ने धूम मचा दी है. सोशल मीडिया हो या इंस्टाग्राम की रील हर जगह रॉकी की धूम है. वहीं अब उनकी बेटी आयरा भी उनकी फैन हो गई हैं. हाल ही में आयरा ने रॉकी का एक सीन का लिरिक्स बोला है. वे 'र र र रॉकी' बोलती नजर आ रही हैं. वहीं उनके इस अंदाज को देख खुद रॉकी यानी की यश भी उनके फैन हो गए हैं.

केजीएफ और केजीएफ 2 की शानदार सफलता के बाद तो अब फैंस केजीएफ के तीसरे चैप्टर का इंतजार कर रहे हैं. ट्विटर हो या इंस्टाग्राम फैंस यश से चैप्टर 3 को लेकर को लेकर उत्साह दिखा रहे हैं. चैप्टर 2 में दिखाए गए सस्पेंस दर्शकों को चैप्टर 3 को लेकर एक्साइटेड कर रहे हैं. बता दें की इस चैप्टर में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com