क्या 'जवान' में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन? बिग बी ने KBC 15 में शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपने क्विज रियलिटी शो केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) को लेकर लौटे हैं. इस बार बिग बी केबीसी का सीजन 15 होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान को लेकर खास खुलासा किया है.

क्या 'जवान' में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन? बिग बी ने KBC 15 में शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

क्या 'जवान' में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन ?

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपने क्विज रियलिटी शो केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) को लेकर लौटे हैं. इस बार बिग बी केबीसी का सीजन 15 होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान को लेकर खास खुलासा किया है. जिसके बाद से ऐसी चर्चा है कि किंग खान की अपकमिंग फिल्म जवान में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. इस बात का खुलासा दिग्गज एक्टर ने खुद केबीसी 15 में किया है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केबीसी 15 से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अमिताभ बच्चन वह शाहरुख खान के साथ हाल ही में शूटिंग के बारे में बता रहे हैं. वीडियो में बिग बी कहते हैं, 'हम अभी कुछ दिन पहले शाहरुख खान के साथ शूटिंग कर रहे थे. ऐसी बात करते-करते हम उनकी वैन में चले गए. उनकी वैन बहुत खूबसूरत है. बहुत बढ़िया डिजाइन था. कुर्सी-मेज अच्छे से लगा हुआ था. उसमें एक बाथरूम भी थी.' सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का यह वीडियो सामने आने के बाद बहुत से लोग कह रहे हैं कि फिल्म जवान में उनके कैमियो रहने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि फिल्म जवान के मेकर्स और बिग बी की ओर से जवान फिल्म करने को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. साथ शाहरुख और अमिताभ ने किसी फिल्म या फिर विज्ञापन की शूटिंग हाल ही में की, इसका भी कोई खुलासा नहीं हुआ है. आपको बता दें कि सेंसर सर्टिफिकेट के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म जवान की लंबाई 169 मिनट है. यानी शाहरुख खान की फिल्म 2 घंटे 49 मिनट की है. फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. सेंसर बोर्ड की ओर से पठान की तुलना में जवान में कम कट लगे हैं. पठान में 10 कट लगे थे. लेकिन जवान में कुल सात कट लगे हैं.