विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2022

Katrina शूटिंग के लिए गईं विदेश तो यूं समय गुजार रहे हैं विक्की कौशल

भारतीय U19 क्रिकेट टीम और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान ऑनलाइन स्कोरबोर्ड पर गलती से विक्की कौशल का नाम फ़्लैश करने लगा. जैसे ही दर्शकों का ध्यान इस स्कोर बोर्ड पर गया उन्होंने इसकी फोटो खींची और इस पर मीम बनने शुरू हो गए.

Katrina शूटिंग के लिए गईं विदेश तो यूं समय गुजार रहे हैं विक्की कौशल
विक्की कौशल पर बने मीम
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ इन दिनों शूटिंग के सिलसिले में विदेश गई हुई हैं जबकि विक्की कौशल इंदौर से शूटिंग करके लौट आए हैं. इस तरह वह घर पर अकेले समय गुजार रहे हैं. लेकिन विक्की कौशल सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं. विक्की की हर एक पोस्ट पर उनके चाहने वाले खूब प्यार बरसाते हैं. ऐसे में हाल ही में विक्की कौशल ने रविवार की रात को एक मीम अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, जो वायरल हो गया. दरअसल भारतीय U19 क्रिकेट टीम और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान ऑनलाइन स्कोरबोर्ड पर गलती से विक्की कौशल का नाम फ़्लैश करने लगा. जैसे ही दर्शकों का ध्यान इस स्कोर बोर्ड पर गया उन्होंने इसकी फोटो खींची और इस पर मीम बनने शुरू हो गए.

ri4q6i2g

विक्की कौशल ने शेयर की इंस्टा स्टोरी 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मीम को खुद विक्की कौशल ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “आज स्पैमिंग के लिए इंटरनेट का धन्यवाद. टीम इंडिया U19 को शुभकामनाएं”. इस मीम पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, “आप ही छाए हो हर तरफ भाई”. बात करें विक्की कौशल के काम की तो उन्होंने हाल ही में सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. सारा के साथ फिल्म के एक सीन की फोटो को शेयर करते हुए Vicky Kaushal ने लिखा था, “नाम में क्या रखा है, अभी तो रैप हुआ है”.

बता दें, विक्की कौशल ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से शादी की है. विक्की और कैटरीना की ये शादी बीते दिनों काफी चर्चा में रही थी. आखिरी बार Vicky Kaushal को साल 2021 की फिल्म ‘सरदार उधम' में देखा गया था. वहीं, कैटरीना कैफ आने वाले दिनों में फोन बूथ में दिखाई देंगी. अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म थी.  

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Katrina शूटिंग के लिए गईं विदेश तो यूं समय गुजार रहे हैं विक्की कौशल
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com