Katrina Kaif Video: कैटरीना सफेद साड़ी में पहुंचीं विक्की कौशल के घर, साथ में मम्मी भी आईं नजर

Katrina Kaif Video: इन वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना सफेद रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. खुले बाल और शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. आए दिनों सितारों की खबरें लाइमलाइट में हैं. बता दें कि कपल अपनी शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी करेंगी. वहीं मुंबई में भी शादी की जोरों से तैयारियां चल रही हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस और उनकी मां को विक्की कौशल के घर पर स्पॉट किया गया. जहां की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

खूबसूरत लुक में आईं नजर
इन वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना सफेद रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. खुले बाल और शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. कैटरीना के साथ ही उनकी मां भी नजर आ रही हैं. दोनों विक्की कौशल के घर पर मिलने गए थे. बता दें कि इससे पहले भी दोनों परिवार साथ में कई बार मिल चुके हैं. 

इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर 
विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) दोनों एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कैटरीना के काम की बात करें तो वे 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com