"रिकॉर्ड मत करो": कैटरीना कैफ पर चिल्लाए अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी, लेकिन हुआ ऐसा- देखें Video

अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी का यह फनी वीडियो सूर्यवंशी के प्रमोशन के दौरान का है, जो वायरल है.

कैटरीना कैफ ने पोस्ट किया फनी वीडियो

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और कलाकार इसके प्रमोशन में जुट चुके हैं. प्रमोशन के बीच कैटरीना ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस अंदाज में सितारे फिल्म का प्रमोशन करते वीडियो में दिख रहे हैं वो काफी यूनिक है और फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. कैटरीना कैफ द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कह रही हैं सूर्यवंशी' के लिए अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी काफी एक्साइटेड हैं.

कैटरीना कैफ को आगे देखा जा सकता है कि वो कह रही हैं: "आज सूर्यवंशी के प्रमोशन का पहला दिन हैं और मैंने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी को इतना उत्साहित कभी नहीं देखा. वो फुल तैयारी में हैं." कैटरीना इतना कहकर कैमरे को अक्षय की तरह घुमा देती हैं. इस दौरान अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी की गोद में सिर रखकर आराम फरमा रहे होते हैं. तभी रोहित कहते हैं कि वो रिकॉर्ड ना करें. इस पर कैट कहती हैं वो रिकॉर्ड नहीं कर रही हैं. वो आगे कहती हैं कि आप 5 बजे सुबह जग जाते हैं तो थकान तो होगी न. 

कैटरीना कैफ की इस बात पर अक्षय कहते हैं: 'इसे रिकॉर्ड मत करो. अच्छा नहीं लगता हमारी प्रतिष्ठा का सवाल है.' इसके बाद अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी उठकर भागने लगते हैं और दौड़ते वक्त अक्षय गिर जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है: हमारे पहले दिन के प्रमोशन के लिए लड़कों के उत्साह को देखें." बता दें कि फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है.


यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com