कैटरीना कैफ ने शादी की तैयारियों के लिए लिया काम से ब्रेक, विक्की कौशल की फैमिली संग संभाला मोर्चा: रिपोर्ट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर बताया जा रहा है कि उन्होंने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी के लिए काम से ब्रेक लिया है.

कैटरीना कैफ ने शादी की तैयारियों के लिए लिया काम से ब्रेक, विक्की कौशल की फैमिली संग संभाला मोर्चा: रिपोर्ट

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की फोटो

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों इंटरनेट पर शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कई रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि दोनों की शादी अगले महीने राजस्थान में होगी और इसकी तैयारियां जोरों पर है. खबर ये भी है कि कैटरीना कैफ ने  शादी की तैयारियों के लिए काम से ब्रेक भी लिया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस अपना पूरा फोकस शादी पर लगाना चाहती हैं. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि विक्की कौशल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण ब्रेक नहीं ले पाए हैं. शादी की तैयारियां उनकी छोटे भाई सनी कौशल और उनकी मां कर रही हैं.

काफी स्टाइलिश हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, देखें उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की रोका सेरेमनी की खबरें भी बीते अगस्त में आई थीं. लेकिन कैटरीना की टीम ने उस खबर को अफवाह बताया था. लेकिन कुछ महीनों बाद दोनों की शादी की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं और ये सब उस समय हुआ जब दोनों साथ में सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस दिवाली के मौके पर पहुंचे थे. दोनों ने कथित तौर पर दिवाली के मौके पर डायरेक्टर कबीर खान के घर पर सगाई की थी. 

योगी की ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की सबसे बड़ी एंटरटेनर, 5% लोग ही बता पाए नाम

कई रिपोर्ट्स में इस बात की भी चर्चा है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक फाइव स्टार होटल सिक्स सेंस फोर्ट में अगले महीने की शुरुआत में शाादी करेंगे. बीते महीने ये खबरें भी आई थीं कि दोनों की शादी के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें को कैटरीना की हाल ही में 'सूर्यवंशी' फिल्म रिलीज हुई है. वहीं, विक्की कौशल आखिरी बार 'सरदार उधम' में दिखे थे.


Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com