कैटरीना कैफ ने लगाई बाइक से छलांग, टाइगर 3 के सेट से एक्ट्रेस की लीक तस्वीर देख भूल जाएंगे भाईजान का एक्शन

टाइगर 3 में एक बार फिर से भाईजान के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. इस बीच फिल्म के सेट से कैटरीना कैफ की एक तस्वीर लीक हुई है. जिसमें वह एक्शन करती हुई दिखाई दे रही हैं.

कैटरीना कैफ ने लगाई बाइक से छलांग, टाइगर 3 के सेट से एक्ट्रेस की लीक तस्वीर देख भूल जाएंगे भाईजान का एक्शन

टाइगर 3 के सेट से कैटरीना कैफ की लीक तस्वीर देख भूल जाएंगे भाईजान का एक्शन

नई दिल्ली:

सलमान खान ने की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर माहौल गर्म है. भाईजान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. उससे पहले फिल्म से जुड़े पोस्ट सलमान खान शेयर कर चुके हैं. टाइगर 3 में एक बार फिर से भाईजान के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. इस बीच फिल्म के सेट से कैटरीना कैफ की एक तस्वीर लीक हुई है. जिसमें वह एक्शन करती हुई दिखाई दे रही हैं.

एक्ट्रेस की यह तस्वीर रेडिट पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में बाइक से एक महिला एक्शन करती हुई नजर आ रही है. हालांकि यह कैटरीना कैफ हैं या नहीं इसको लेकर मेकर्स ने किसी भी तरह दावा नहीं किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह कैटरीना कैफ की टाइगर 3 के सेट से तस्वीर है. आपको बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान 16 अक्टूबर को यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म की टीम ने 'वास्तव में एक्शन का लेवल बढ़ा दिया है.'

Tiger 3 leak of Katrina
byu/Serious_Yak509 inBollyBlindsNGossip
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म, टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज के लिए तैयार है. सलमान कहते हैं, 'लोगों ने एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्में देखी हैं. इसलिए, उन्हें कुछ नया देना जरूरी था, कुछ ऐसा जो एकदम अनोखा हो. 'टाइगर 3' के साथ टीम ने वास्तव में एक्शन का दायरा बढ़ा दिया है और इसे शानदार होना ही था. कोई अन्य विकल्प नहीं था.' फिल्म टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है.