Katrina Kaif तुर्की में सीख रही हैं डांस के नए स्टेप, शेयर किया खूबसूरत Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें में अपनी आने वाली फिल्म के लिए डांस तैयार करती नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif तुर्की में सीख रही हैं डांस के नए स्टेप, शेयर किया खूबसूरत Video

कैटरीना कैफ का डांस वीडियो

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने शेयर किया वीडियो
  • डांस के नए स्टेप सिख रही हैं कैटरीना
  • तुर्की में ‘टाइगर 3' की शूटिंग हैं व्यस्त
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड में अपने डिफरेंट स्टाइल और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. कैटरीना को फैन्स बार्बी डॉल कहके भी बुलाते हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके खासे चर्चें हैं. उनके नए-नए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सलमान खान के साथ तुर्की में अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3' की शूटिंग कर रही हैं. वहीं से वो अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो लगातार फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. हालही में कटरीना और सलमान तुर्की के पर्यटन मंत्री से भी मिलने गए थे. जिसकी फोटो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. 

मलाइका अरोड़ा बहन अमृता के धोखे का हुईं शिकार, डांस करते हुए यूं दिया धक्का- देखें Video

j00dci28

वहीं अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपना एक डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. ये वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने कोरियोग्राफर्स के साथ डांस के नए स्टेप सीखती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने व्हाइट स्लीवलेस टॉप और ब्लैक गेजिंग पहनी हुई है. वीडियो में उनके डांस मूव्स जबरदस्त लग रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, कटरीना कैफ और सलमान खान 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए करीब 3 महीने देश से बाहर रहेंगे. यह फिल्म कबीर खान की साल 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' का तीसरा सीजन है. फिल्म में सलमान अविनाश सिंह राठौड़ का रोल प्ले करते हैं. वहीं कैटरीना कैफ जोया का किरदार निभाती हैं. इस बार फिल्म में इमरान हाशमी में नजर आएंगे. हो सकता है कि फिल्म अगले साल रिलीज हो.