Katrina Kaif Wedding: कैटरीना के भाई ने विक्की के साथ बहन की शादी पर कही यह बात, देखें वीडियो

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन आज से राजस्थान में शुरू होने जा रहे हैं. शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा हुआ है और अब उनके भाई का रिएक्शन आया है.

Katrina Kaif Wedding: कैटरीना के भाई ने विक्की के साथ बहन की शादी पर कही यह बात, देखें वीडियो

कैटरीना के भाई का उनकी शादी पर यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन आज से राजस्थान में शुरू होने जा रहे हैं. शादी को लेकर हर जगह काफी हंगामा मचा हुआ है और फैन्स सारे डिटेल्स जानना चाहते हैं. विक्की और कैटरीना की फैमिली शादी के लिए राजस्थान पहुंच चुकी हैं. कैटरीना कैफ सात भाई-बहन हैं और अब एक वीडियो आया है जिसमें विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर उनके भाई सेबस्टियन लॉरेन माइकेल रिएक्शन दे रहे हैं. कैटरीना कैफ के भाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

कैटरीना कैफ के भाई सेबस्टियन लॉरेन माइकेल का यह वीडियो उनके जयपुर पहुंचने के दौरान का है. जिसमें फोटोग्राफर उनसे शादी को लेकर पूछता है तो वह सिर्फ इतना ही कहते हैं कि वह बहुत खुश (सो हैप्पी) हैं. इस तरह कैटरीना के भाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलने की बात कही जा रही है. 7 तारीख को संगीत होगा. 8 तारीख को मेंहदी और शादी 9 दिसंबर को होगी. दोनों की शादी सावाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में होगी. शादी में 120 मेहमानों के शामिल होने की बात कही जा रही है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

700 साल पुराने किले में हो रही है कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, जानें किले का इतिहास