कैटरीना कैफ ने 'माशाअल्लाह' सॉन्ग पर किया जबरदस्त बेली डांस, खूब Viral हो रहा है Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'माशाअल्लाह' सॉन्ग पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ ने 'माशाअल्लाह' सॉन्ग पर किया जबरदस्त बेली डांस, खूब Viral हो रहा है Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने माशाअल्लाह सॉन्ग पर किया धमाकेदार बेली डांस

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने 'माशाअल्लाह' सॉन्ग पर किया जबरदस्त बेली डांस
  • एक्ट्रेस के पुराने वीडियो ने मचाया धमाल
  • कैटरीना कैफ का वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने जबरदस्त डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनके पुराने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें एक्ट्रेस 'माशाअल्ला' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कैटरीना कैफ ग्रे कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. वहीं, 'माशाअल्लाह' सॉन्ग पर थिरकते हुए कैटरीना कैफ का स्टाइल उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 

Sidkat

A post shared by ⠀⠀⠀ (@iconic.katrina) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उनका डांस देखकर बिल्कुल हैरान रह जाते हैं. वीडियो में डांस करते हुए कैटरीना कैफ के स्टेप और उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. ग्रे आउटफिट में कैटरीना कैफ का लुक भी कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसके अलावा भी कैटरीना कैफ के कई डांस वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं. 

????

A post shared by ⠀⠀⠀ (@iconic.katrina) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. यूं तो यह फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई. सूर्यवंशी के अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोनभूत में भी नजर आएंगी. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.