कैटरीना कैफ ने चैंपियन सॉन्ग पर किया ऐसा बेली डांस, DJ ब्रावो भी बजाने लगे तालियां- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने डांस और स्टाइल के कारण सबका खूब ध्यान खींच रही हैं. इस वीडियो में कैटरीना कैफ डीजे ब्रावो (DJ Bravo) के साथ उनके गाने 'चैंपियन' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

कैटरीना कैफ ने चैंपियन सॉन्ग पर किया ऐसा बेली डांस, DJ ब्रावो भी बजाने लगे तालियां- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने डीजे ब्रावो के साथ किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने किया चैंपियन सॉन्ग पर बेली डांस
  • एक्ट्रेस का डांस देख डीजे ब्रावो ने भी बजाई ताली
  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने जबपरदस्त अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस न केवल एक्टिंग में बल्कि डांस में भी एक्सपर्ट हैं. कई फिल्मों में कैटरीना कैफ ने अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने डांस और स्टाइल के कारण सबका खूब ध्यान खींच रही हैं. इस वीडियो में कैटरीना कैफ डीजे ब्रावो (DJ Bravo) के साथ उनके गाने चैंपियन पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 26 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Katrina Kaif

A post shared by Filmygyan Videos (@filmygyanvideos) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वायरल वीडियो में वह स्टेज पर अकेली नहीं हैं. बल्कि उनके साथ एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इसके बाद भी कैटरीना कैफ का अंदाज हर किसी का ध्यान खींच रहा है. वीडियो में कैटरीना कैफ के डांस स्टेप्स और डांस मूव्स जबरदस्त लग रहे हैं. उनके स्टाइल को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनके अलावा वीडियो में जैकलीन का स्टाइल भी खूब जबरदस्त लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों क्वारंटीन में समय बिता रही हैं. वह लॉकडाउन में भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने बर्तन धोते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था. इसके साथ ही उन्होंने फैंस को बर्तन धोने के दौरान पानी बचाने का तरीका भी बताया था. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ एक्टर अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.