ऋतिक रौशन के बियर्ड पर कैटरीना का आया दिल तो पति विक्की कौशल का यूं आया रिएक्शन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पॉवर कपल में गिने जाते हैं. कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने अपनी स्टोरी में ऋतिक रौशन की फोटो शेयर की है.

ऋतिक रौशन के बियर्ड पर कैटरीना का आया दिल तो पति विक्की कौशल का यूं आया रिएक्शन

ऋतिक रौशन के बियर्ड पर कैटरीना का आया दिल

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के पॉवर कपल में गिने जाते हैं. कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने अपनी स्टोरी में ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) की फोटो शेयर की है. बैंग बैंग के को- एक्टर के दाढ़ी वाले लुक की सराहना करते हुए उन्होंने ऋतिक और विक्की को टैग करते हुए लिखा, "लविंग दिस बियर्डो वाइब". यह बियर्ड उन्होंने पुरुषों के ग्रूमिंग ब्रांड के एड के लिए रखी है. विक्की कौशल ने जवाब के साथ कैटरीना कैफ की इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट किया है. 

hdg829tg

कैटरीना कैफ और ऋतिक  रौशन अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने बैंग बैंग के अलावा जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. कैटरीना अग्निपथ में "चिकनी चमेली" गाने में भी नजर आई थीं. फिल्म में ऋतिक लीड रोल में थे. 

कैटरीना और विक्की अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार लुटाते रहते हैं और हंसी मजाक करते रहते हैं. हाल ही में जब विक्की क्रोएशिया में तृप्ति डिमरी के साथ एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, कोरियोग्राफर फराह खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनके साथ एक क्लिक पोस्ट किया. कैटरीना को टैग करते हुए फराह ने लिखा, "माफ करना @katrinakaif उसे कोई और मिल गया." कैटरीना ने दिल के इमोजी के साथ "आपकी अनुमति और  कल हो ना हो का गाना "कुछ तो हुआ है" के साथ पोस्ट को रिपोस्ट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि लंबे समय तक डेटिंग के बाद  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी के कर के फैंस को चौंका दिया. शादी के बाद से बॉलीवुड के दोनों सितारे सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते रहते है, जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ, फैमिली फोटो और वेकेशन की झलक मिलती है.