कटरीना कैफ ने अपनी अगली फिल्म के लिए शुरू कर दी है तैयारियां, पढ़ें पूरे डिटेल्स

कटरीना कैफ की कोशिश रहती है कि वह ऐसे किरदारों को चुनें जो उन्होंने पहले नहीं किए हैं. हाल ही में फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में कटरीना के काम शुरू करने की खबर सामने आई है.

कटरीना कैफ ने अपनी अगली फिल्म के लिए शुरू कर दी है तैयारियां, पढ़ें पूरे डिटेल्स

कटरीना कैफ श्रीराम राघवन की फिल्म में जल्द आएंगी नजर

नई दिल्ली:

कटरीना कैफ हिंदी फिल्मी जगत में एक बड़ी स्टार बनकर सामने आईं हैं. कटरीना कैफ की कोशिश रहती है कि वह ऐसे किरदारों को चुनें जो उन्होंने पहले नहीं किए हैं. हाल ही में फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में कटरीना के काम शुरू करने की खबर सामने आई है. फिल्म को लेकर नई खबर यह है कि कटरीना कैफ ने अब फिल्म के लिए रीडिंग शुरू कर रही है और फिल्म निर्माता के साथ अपने किरदार को समझने और उसमे ढलने के लिए समय बिताएंगी.


श्रीराम राघवन की इस फिल्म का टाइटल अभी तक जारी नहीं किया गया है, बता दें कि यह फिल्म इंटरनेशनल फॉर्मेट पर बनने वाली है. सूत्रों की मानें तो उनकी इस फिल्म में इंटरवेल नहीं होगा यह टोटल 90 मिनट की होगी. फिल्म का शेड्यूल 30 दिनों का रखा गया है जिसमें से कुछ हिस्सा मुंबई में ही शूट होगा. कटरीना इस फिल्म को लेकर खास उत्साहित हैं. उन्होंने इस फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. वे अब फिल्म के किरदार और थीम से जुड़ी चीजों को लेकर पढ़ रही हैं. वे अपनी तरफ से किरदार को और बेहतर बनाने के लिए जी जान लगा रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते पोस्टपोन कर दी गई थी. इसके साथ ही कटरीना 'भूत पुलिस'  में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में कटरीना के साथ सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे.