कैटरीना कैफ के साथ सिर पर बाथ टॉवल बांधे नजर आए अक्षय कुमार, Photo हुई वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें दोनों ने बाथ टॉवल पहने हुए हैं.

कैटरीना कैफ के साथ सिर पर बाथ टॉवल बांधे नजर आए अक्षय कुमार, Photo हुई वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शेयर की 'टिप-टिप बरसा पानी' की शूटिंग की फोटो

खास बातें

  • अक्षय और कैटरीना की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • सूर्यवंशी में टिप-टिप बरसा पानी की शूटिंग हुई शुरू
  • अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की कैमेस्ट्री रही जबरदस्त
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मोहरा' का सुपरहिट गाना 'टिप-टिप बरसा पानी' भी नजर आएगा, जिसमें इस बार अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) साथ डांस करते दिखाई देंगे. हालांकि इस गाने की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है. गाने की शूटिंग की एक फोटो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ दोनों सिर पर बाथ टॉवल बांधे दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की इन फोटो को देखकर लग रहा है कि वह गाने की शूटिंग करके ही आए हैं.

करिश्मा कपूर ने रणवीर सिंह के साथ 'सरकाई लो खटिया' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video


इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ने लिखा 'सिंगिंग इन द रेन'. अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ की कैमेस्ट्री इससे पहले भी कई फिल्मों में जबरदस्त रही है. फिल्म 'दे दना दन' में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के रोमांटिक सॉन्ग 'गले लग जा' में भी दोनों की कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. लेकिन अब देखना यह है कि सूर्यवंशी में 'टिप-टिप बरसा पानी' के रीमेक से अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ वही धमाल मचा पाएंगे. क्योंकि फिल्म मोहरा के गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था, साथ ही यह गाना तब से लेकर आज तक हिट माना जाता है. 

फ्रांस के शानदार मौसम में घुला प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रोमांस का रंग, Photo हुई वायरल

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की यह फिल्म 27 मार्च 2020 तक सिनेमाघरों में दिखाई देगी. अब तक फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के कई लुक सामने आए हैं, जिसमें वह एक जांबाज पुलिसवाले बने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...