Karwa Chauth 2021: अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया संग पोस्ट की स्पेशल फोटो, बोले-सब कुशल मंगल हो...देखें Photo

करवा चौथ (Karwa chauth 2021) के मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खास तस्वीर को पोस्ट किया है.

Karwa Chauth 2021: अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया संग पोस्ट की स्पेशल फोटो, बोले-सब कुशल मंगल हो...देखें Photo

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट की फोटो

नई दिल्ली:

आज देशभर में करवा चौथ (Karwa chauth 2021) का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर बाजारों की रौनक बढ़ जाती है. हर सुहागिन के लिए करवाचौथ का व्रत बेहद खास होता है. महिलाएं इस खास दिन न सिर्फ उपवास करती हैं, बल्कि सोलह श्रृंगार करके मां करवा से अपने  पति की लंबी आयु की भी प्रार्थना करती हैं. बॉलीवुड गलियारे में भी इस पावन त्योहार को धूमधाम से मनाया जाता है. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस खास मौके पर अपनी पत्नी जया बच्चन संग एक तस्वीर शेयर की है.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो और जया बच्चन एक दूसरे को गले लगाए हुए हैं. इस फोटो को शेयर कर बिग बी ने लिखा है: "करवा चौथ की अनेक अनेक शुभकामनाएं. सब कुशल मंगल हो." अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट की संख्या भी बताई है, जो 4073 है. बता दें कि अमिताभ द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का एक दृथ्य है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस तस्वीर पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बता दें कि करवा चौथ (Karwa chauth 2021) के दिन सुहागिन महिलाएं पति की लंबी उम्र की कामना के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और रात में चंद्रोदय के बाद पूजा कर अपना व्रत खोलती है. मान्यता है कि करवा चौथ का व्रत सबसे पहले माता पार्वती ने भगवान शंकर के लिए रखा था. इसी व्रत की वजह से उन्हें अखंड सौभाग्य का वरदान मिला था, तभी से सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत करती हैं.