Karva Chauth 2022: बॉलीवुड की इन एक्ट्रसेस ने लगाई पति के नाम की मेंहदी, एक ने तो बॉयफ्रेंड के लिए रचाया हाथ

आम महिलाओं के अलावा बॉलीवुड की भी अभिनेत्रियों ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है. इस खास त्योहार को सभी अभिनेत्रियां अपने-अपने अंदाज से मना रही हैं.

Karva Chauth 2022: बॉलीवुड की इन एक्ट्रसेस ने लगाई पति के नाम की मेंहदी, एक ने तो बॉयफ्रेंड के लिए रचाया हाथ

बॉलीवुड की इन एक्ट्रसेस ने लगाई पति के नाम की मेंहदी

नई दिल्ली:

आम महिलाओं के अलावा बॉलीवुड की भी अभिनेत्रियों ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है. इस खास त्योहार को सभी अभिनेत्रियां अपने-अपने अंदाज से मना रही हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने इस करवा चौथ अपने पति के नाम की मेहंदी लगाकर प्यार जताया है. ऐसे में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से रूबरू करवाते हैं, जिन्होंने इस करवा चौथ अपने पति के नाम की मेहंदी लगाई है और सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

मौनी रॉय
टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय का यह पहला करवा चौथ है. ऐसे में उनके लिए यह त्योहार बेहद खास है. अपने पहले करवा चौथ पर टीवी की नागिन ने पति सूरज नांबियार के लिए खूबसूरत मेहंदी लगाई है. अपने हाथों की मेहंदी की तस्वीरों को मौनी रॉय अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

ऋचा चड्ढा
खूबसूरत अदाकारा ऋचा चड्ढा ने करवा चौथ से पहले अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने खास कैप्शन लिखा है. ऋचा चड्ढा ने पति अली फजल के साथ इस महीने की शुरुआत में अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी थी. जिसमें कई सितारे पहुंचे थे. 

कनिका कपूर
मशहूर सिंगर कनिका कपूर करवा चौथ के मौके पर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान वह पैपराजी से रूबरू हुईं और अपने पहले करवा चौथ की मेंहदी को कैमरे के सामने दिखाया है. कनिका कपूर के एयरपोर्ट वीडियो को विरल भयानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

राखी सावंत 
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के लिए इस करवा चौथ मेहंदी लगाई है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. करवा चौथ के मौके पर राखी सावंत आदिल खान के साथ मुंबई में स्पॉट हुई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर कैजुअल आउटफिट में पोज देते नजर आए रणवीर सिंह