अभी शादी के मूड में बिलकुल नहीं हैं कार्तिक आर्यन, बोले- मां चाहती हैं कि मैं घर बसाने से पहले

अपनी कॉमिक टाइमिंग, एक्टिंग और चॉकलेट बॉय लुक के कारण एक्टर कार्तिक आर्यन की गर्ल फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर आए दिन उन्हें लड़कियां शादी का प्रपोजल देती नजर आती हैं.

अभी शादी के मूड में बिलकुल नहीं हैं कार्तिक आर्यन, बोले- मां चाहती हैं कि मैं घर बसाने से पहले

कार्तिक आर्यन ने रिवील किया शादी प्लान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की एक के बाद एक हिट फिल्म ने उनका करियर बुलंदियों पर पहुंचा दिया है. पहले भूल भुलैया 2 और हाल ही में ओटीटी रिलीज फ्रेडी की चर्चा इन दिनों सुर्खियों में है. अपनी कॉमिक टाइमिंग, एक्टिंग और चॉकलेट बॉय लुक के कारण एक्टर कार्तिक आर्यन की गर्ल फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर आए दिन उन्हें लड़कियां शादी का प्रपोजल देती नजर आती हैं. हालांकि अब एक्टर ने अपनी लव लाइफ और शादी से जुड़े सवाल पर अपडेट शेयर कर दिया है.

एक एक्टर के रूप में कार्तिक आर्यन की सफलता ने उनके प्रशंसकों और दर्शकों की सख्या में बढ़ोत्तरी की है, जिसके चलते एक्टर की प्रौफेशनल हो या पर्सनल लाइफ, हर कोई उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहता है. वहीं लड़कियां फैंस की बात करें तो वह कार्तिक आर्यन की लव लाइफ के बारे में जानना चाहती हैं. इसी बीच एक्टर का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है.

दरअसल, एक्टर ने कहा है कि यह शादी का नहीं बल्कि उनके करियर को और उचाइंयों तक पहुंचाने का वक्त है. हालांकि प्यार के लिए उनका कहना है कि वह प्यार करने के लिए तैयार है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि “मेरी मां चाहती हैं कि मैं घर बसाने से पहले अगले तीन से चार साल तक काम करूं क्योंकि वह नहीं चाहती कि मेरा ध्यान भटके".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, भूल भुलैया 2 और ओटीटी फिल्म फ्रेडी की रिलीज के बाद से एक्टर का शेड्यूल काफी बिजी हो गया है. वहीं वह डायरेक्टर्स की लिस्ट में भी नंबर वन की लिस्ट में शामिल होते दिख रहे हैं.