कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद फीस बढ़ाने की खबरों पर कहा- प्रमोशन हुआ है, इंक्रीमेंट नहीं

कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया, जिसके बाद कहा जाने लगा है कि उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. कार्तिक ने इन खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपनी फीस नहीं बढ़ाई है और यह सिर्फ एक अफवाह है.

कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद फीस बढ़ाने की खबरों पर कहा- प्रमोशन हुआ है, इंक्रीमेंट नहीं

Kartik Aaryan ने कहा फीस बढ़ाने की खबरें बेसलेस

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हालिया रिलीज फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2 ) ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया, जिसके बाद कहा जाने लगा है कि उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. हालांकि कार्तिक ने इन खबरों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपनी फीस नहीं बढ़ाई है और यह सिर्फ एक अफवाह है. इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी फिल्म ल भुलैया 2' ने 20 मई को रिलीज होने के बाद से 128.24 करोड़ रुपये कमाए हैं. 

बता दें कि "भूल भुलैया 2" अक्षय कुमार और विद्या बालन-स्टारर 2007 की इसी नाम की मनोवैज्ञानिक फिल्म का सीक्वल है. सोमवार को एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि आम तौर पर प्रति फिल्म 15-20 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले 31 वर्षीय एक्टर ने अपनी हालिया फिल्म की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ाकर 35-40 करोड़ रुपये कर दी है. आर्यन ने इस बारे में ट्वीट किया है, "प्रमोशन हुआ है लाइफ में, इंक्रीमेंट नहीं, बेसलेस.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर्यन अगली बार अल्लू अर्जुन की "अला वैकुंठपुरमुलु" के तेलुगु रीमेक "शहजादा" में दिखाई देंगे. वह हंसल मेहता की "कैप्टन इंडिया" और शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर "फ्रेडी" में भी दिखाई देंगे. वहीं फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म भी उनके पास है.