कार्तिक आर्यन ने किया इंसानियत को सलाम, हाथ जोड़कर मांगी सभी के लिए दुआ

आज हर दूसरा व्यक्ति इस बुरे दौर में मदद के लिए खड़ा है. इसी मानवता को सलाम कर रहे हैं बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan). जो नतमस्तक होकर लोगों की सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने किया इंसानियत को सलाम, हाथ जोड़कर मांगी सभी के लिए दुआ

kartik Aryan ने कोरोना संकट के बीच सभी की सलामती के लिए दुआ मांगी

नई दिल्ली:

कहावत है कि वक्त कितना भी मुश्किलों से भरा क्यों न हो, लेकिन अगर अपनों का साथ मिल जाए तो दर्द भी हंसने का आदी हो जाता है. विश्व इस समय कोरोना महामारी (Corona Crisis) से जूझ रहा है और लोग पल भर में अपनों का साथ छोड़ दे रहे हैं. बेबस निगाहें और मदद के लिए गुहार लगाती हुई आवाजें हर तरफ सुनाई दे रही हैं. इस मुश्किल समय में कई लोग सामने आए और अनजान लोगों को अपना समझ मदद की. आज हर दूसरा व्यक्ति इस बुरे दौर में मदद के लिए खड़ा है. इसी मानवता को सलाम कर रहे हैं बॉलीवुड (Bollywood) के हैंडसम हंक कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan). जो नतमस्तक होकर लोगों की सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं.


जी हां, सोशल मीडिया पर गोल्डन टेम्पल में ली गयी अपनी पुरानी फोटो शेयर कर कार्तिक आर्यन कोरोना काल में दर्द झेल रहे लोगों के लिए भगवान से दुआ मांग रहे हैं. कार्तिक लिखते हैं " इस मुश्किल घड़ी में मेरा इंसानियत पर भरोसा फिर से बनने लगा है. ये देखकर दिल पिघल जाता हैं कि किस तरह लोग आगे आकर, छोटी-छोटी पहल के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं। चाहें वो सोशल मीडिया पर दया भाव और करुणा दिखाना हो या जरूरत मंदो के लिए कुछ करने का पुरुषार्थ हों. मैं सभी के लिए और एक अच्छे कल के लिए भगवान से ढेर सारी प्रार्थना करता हूं. "  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कुछ महीनों पहले ही कार्तिक  (Kartik Aaryan) इस महामारी से उबरे हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट के जरिए लोगों को सचेत करते रहते हैं कि मास्क पहनना और पर्याप्त दूरी रखना आज कितना जरूरी हो गया है. पिछले ही साल कार्तिक  'कोकी पूछेगा' टॉक शो के जरिए. कोरोना योद्धा से बातें करके लोगों को जागरुक रखने की कोशिश कर चुके हैं. और अभी भी कार्तिक की यही कोशिश है कि दर्द से जूझ रहे लोगों की मदद की जाए  चाहें वो भगवान सेनमांगी गई दुआ ही क्यों न हो.