करिश्मा कपूर वेकेशन खत्म होने पर हो गईं उदास, शेयर की ये क्यूट Photo तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन

करिश्मा पिछले दिनों वेकेशन पर थीं और अब उनकी छुट्टियां खत्म होने जा रही हैं. करिश्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट कर फैंस को इस बारे में बताया है.

करिश्मा कपूर वेकेशन खत्म होने पर हो गईं उदास, शेयर की ये क्यूट Photo तो फैन्स के यूं आए रिएक्शन

करिश्मा कपूर फोटो

नई दिल्ली :

एक समय अपने परिवार का विरोध झेल कर फिल्मों में एंट्री करने वालीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपने समय की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल थीं. आज करिश्मा बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें बेहद प्यार करते हैं और इसका सबूत मिलता है सोशल मीडिया पर. सोशल मीडिया पर करिश्मा के ढेरों चाहने वाले हैं, जो उनकी हर एक्टिविटी को फॉलो करते हैं. करिश्मा (Karisma Kapoor Photo) की फोटोज और वीडियोज को फैंस दिल से पसंद करते हैं.

करिश्मा पिछले दिनों वेकेशन पर थीं और अब उनकी छुट्टियां खत्म होने जा रही हैं. करिश्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट कर फैंस को इस बारे में बताया है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपने चेहरे पर हाथ रखे बैठी हैं. उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया है और बालों को खुला रखा है. इस लुक में वे बड़ी ही प्यारी दिख रही हैं. करिश्मा ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जब आपका छोटा सा वेकेशन खत्म होने जा रहा हो'. करिश्मा की इस फोटो पर एक लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.


करिश्मा की इस तस्वीर पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी बना कर अपना रिएक्शन दिया है. सबा पटौदी ने भी कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी शेयर किया है. वहीं करिश्मा को फैंस से ऑसम, लवली और क्यूट जैसे कमेंट्स मिल रहे हैं. बता दें कि करिश्मा भले ही फिल्मों में नजर न आ रही हों, इसके बावजूद वे आज भी बेहद फिट और एक्टिव हैं. फिटनेस के मामले में करिश्मा आज की बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. अपनी बहन करीना कपूर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अक्सर उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को राष्‍ट्रपति ने पद्मश्री पुरस्‍कार से नवाजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com