करिश्मा कपूर टमाटर और पत्ता गोभी संग खेलती आईं नजर, बोलीं- शनिवार का दिन...देखें Video

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वे सब्जियों के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं.

करिश्मा कपूर टमाटर और पत्ता गोभी संग खेलती आईं नजर, बोलीं- शनिवार का दिन...देखें Video

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • करिश्मा कपूर ने शेयर की तस्वीरें
  • सब्जियों के साथ खेलती आईं नजर
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं करिश्मा
नई दिल्ली :

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सब्जियों के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में करिश्मा सब्जियों के साथ खेलते हुए दिख रही हैं. करिश्मा ने वीडियो के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है. अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने एक कैप्शन भी दिया है. करिश्मा (Karisma Kapoor) लिखती हैं, “इस तरह सैटरडे बीतता है..कुछ ऐसा करके जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. सभी सब्जियों को धोकर उन्हें सुखाते हुए”. बता दें, करिश्मा (Karisma Kapoor Video) इन तस्वीरों में सब्जियों को धोने के बाद उन्हें घर की बालकनी में सुखाते हुए देखी जा सकती हैं.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वे करिश्मा के इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. करिश्मा की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “घर से काम करते हुए करिश्मा कपूर”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आपकी सब्जियों में आलू को देखकर बहुत अच्छा लगा”. एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा है, “सब्जियों को तो माना पर क्या आप प्याज को भी धोती हैं”. इस तरह से करिश्मा (Karisma Kapoor Post) के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के ढेरों कमेंट्स आये हैं.

बात करें करिश्मा (Karisma Kapoor Family) के पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस ने संजय कपूर से शादी की थी, जिनसे उनका साल 2016 में तलाक हो गया था. करिश्मा के दो बच्चे हैं, जो उन्हीं के साथ रहते हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Movies) को आखिरी बार जी फाइव के वेब सीरीज ‘मेंटलहुड' में देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com