Karisma Kapoor Video: मुंबई में छाई काली घटा तो समुद्र किनारे यूं चिल करती नजर आईं करिश्मा कपूर, देखें वीडियो

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Video) ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह मुंबई बारिश (Mumbai Rains) के मौसम का लुत्फ समुद्र किनारे लेती नजर आ रही हैं.

Karisma Kapoor Video: मुंबई में छाई काली घटा तो समुद्र किनारे यूं चिल करती नजर आईं करिश्मा कपूर, देखें वीडियो

Karisma Kapoor Video: करिश्मा कपूर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

पूरे देश में मानसून (Monsoon) की दस्तक हो चुकी है और बादल गहराने के साथ ही बारिश की बौछारें सराबोर कर रही हैं. मुंबई (Mumbai Rains) में भी जबरदस्त बारिश हो रही है और ऐसे में समुद्र किनारे जाकर मस्ती करने से बढ़िया और क्या हो सकता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह बारिश के मौसम का लुत्फ समुद्र किनारे लेती नजर आ रही हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Video) के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

करिश्मा कपूर ने शेयर किया वीडियो
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जब मानसून के दौरान खुश होने का बहाना मिल जाए.' करिश्मा कपूर के इस वीडियो में बादल छाए हुए हैं, और वह समुद्र किनारे पोज दे रही हैं और मौसम का भरपूर लुत्फ ले रही हैं. करिश्मा कपूर का अंदाज इस वीडियो में पसंद किया जा रहा है और फैन्स भी इस वीडियो को जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर 
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1991 में 'प्रेम कैदी' से की थी. 47 वर्षीय करिश्मा कपूर की हिट फिल्मों की बात करें तो इसमें 'जिगर (1992)', 'अनाड़ी (1993)', 'राजा बाबू (1994)', 'कुली नंबर 1 (1995)', 'राजा हिंदुस्तानी (1996)' और 'दिल तो पागल है (1997)' जैसी फिल्मों में काम किया है. 2020 में उनकी वेब सीरीज 'मेंटलहुड' रिलीज हुई थी.