नीले सूट में दुपट्टा लहरा कर मुस्कराते हुए करीना ने पूछा, क्या आप तैयार हैं- फैंस का ये आया जवाब

रिलीज से पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है, हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देख इसकी शुरुआती सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म रिलीज से पहले करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं.

नीले सूट में दुपट्टा लहरा कर मुस्कराते हुए करीना ने पूछा, क्या आप तैयार हैं- फैंस का ये आया जवाब

नीले सूट में दुपट्टा लहराती दिखीं करीना कपूर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. करीना और आमिर की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. रिलीज से पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है, हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देख इसकी शुरुआती सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म रिलीज से पहले करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कर बताया कि वह किस तरह फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

करीना ने पोस्ट कर कहा- और तीन दिन बचे
करीना कपूर ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह स्काई ब्लू सलवार सूट के साथ दुपट्टा लहराती दिख रही हैं, उनके चेहरे पर एक खूबसूरत सी मुस्कान है, जिसके साथ वह बेहद प्यारी नजर आ रही हैं. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए करीना ने लिखा, 'आप तैयार हैं? भगवान मैं ऐसी हूं... तीन दिनों में आ रहा है लाल सिंह चड्ढा.. 11 अगस्त 2022'. करीना की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनके फैंस गॉर्जियस और माई बेबो जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर फैंस का कहना है कि वह कब से इसका इंतजार कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स करीना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए बायकॉट लाल सिंह चड्ढा लिखते नजर आए.

एडवांस बुकिंग के जरिए 1.90 करोड़ की कमाई
खबरों के अनुसार करीना कपूर खान और आमिर खान की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए लगभग 1.90 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. आमिर की ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स हैं. अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मोना सिंह एक बार फिर आमिर और करीना के साथ नजर आएंगी. यह साउथ फिल्मों के एक्टर नागा चैतन्य की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com