करीना कपूर समंदर किनारे छोटे बेटे जेह के साथ यूं एंजॉय करती आईं नजर, देखें वायरल Photos

सोशल मीडिया पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे बेटे जेह के काफी चर्चें हैं. इसी बीच करीना ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनका बेटा जेह भी नजर आ रहा है.

करीना कपूर समंदर किनारे छोटे बेटे जेह के साथ यूं एंजॉय करती आईं नजर, देखें वायरल Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. करीना अपने अभिनय के साथ-साथ अपने शानदार स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. करीना कपूर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैन्स हमेशा उत्सुक रहते हैं. इस समय वो फिल्मों से दूर हैं और अपना मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. वहीं करीना अपने पति सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर फैमिली के साथ वेकेशन पर मालदीव गईं थीं. जहां की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वैरलल हुई थीं. उसी दरम्यान की एक और फोटो उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर की है, जिसमें वो अपने छोटे बेटे जेह के साथ समंदर का मजा ले रही हैं.

छोटे बेटे जेह के साथ शेयर की फोटो

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ उनका छोटा बीटा जेह भी नजर आ रहा है. ये फोटो उनके मालदीव वेकेशन के समय की है, जो उन्होंने अभी पोस्ट की है. इस फोटो में मां बेटे का खूबसूरत सा प्यार देखने को मिल रहा है. इस पोस्ट के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा है 'Love, happiness, and courage to you always, Happy 6 months my life'. कैप्शन से साफ समझ आ रहा है कि, जेह आज 6 महीने का हो गया है और इसी मौके पर करीना ने फोटो शेयर की है. करीना कपूर की इस फोटो पर कुछ ही समय में 263 हजार लाइक आ चुके हैं. साथ ही फैन्स भी फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वो अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने प्रेगनेसी पीरियड में पूरी कर ली थी. वहीं वे अपने अलगे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रही हैं.