करीना कपूर ने सैफ अली खान संग शेयर की Throwback Photo, बोलीं- 'ओह वो कमर...अपनी बात कर रही हूं'

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पुरानी तस्वीर शएयर की है, जिसमें वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखाई दे रही हैं.

करीना कपूर ने सैफ अली खान संग शेयर की Throwback Photo, बोलीं- 'ओह वो कमर...अपनी बात कर रही हूं'

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की सैफ अली खान के साथ पुरानी तस्वीर

खास बातें

  • करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शेयर की पुरानी फोटो
  • एक्ट्रेस ने कहा कि ओह वो कमर...
  • करीना कपूर की फोटो खूब हो रही है वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. करीना कपूर और सैफ अली खान के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान भी आने वाला है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पुरानी तस्वीर शएयर की है, जिसमें वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखाई दे रही हैं. उनकी यह फोटो जैसलमेर की है. करीना कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए कहा कि अरे वो कमर, मैं अपने बारे में बात कर रही हूं, सैफू की नहीं. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा शेयर की गई यह पुरानी फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. करीना कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "कुछ पीछे की और चलते हैं, सिरका 07, जैसलमेर.. ओह्ह वो कमर, मैं अपने बारे में बात कर रही हूं, सैफू के बारे में नहीं." उनकी इस फोटो पर करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा ने भी कमेंट किया. दोनों ने फायर इमोजी के जरिए फोटो पर रिएक्शन दिये. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर की गई इस फोटो को अब तक छह लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में भी नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. करीना कपूर जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.