बेटे जेह के साथ करीना ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले – स्टाइलिश मॉम

करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे जेह अली खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. फोटो में करीना कपूर बेटे के साथ पेस्टल पिंक आउटफिट में ट्विनिंग करती दिख रही हैं.

बेटे जेह के साथ करीना ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले – स्टाइलिश मॉम

बेटे जेह के साथ करीना

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में उनकी कजिन सिस्टर करीना कपूर ने फैंस का दिल चुरा लिया.   करीना कपूर ने दोनों फंक्शन्स मेहंदी और शादी में मौजूद थी. गुरुवार की शाम को  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद करीना कपूर ने अपने छोटे बेटे जेह अली खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. फोटो में करीना कपूर बेटे के साथ पेस्टल पिंक आउटफिट में ट्विनिंग करती दिख रही हैं. साड़ी में करीना कपूर और मैचिंग कुर्ता-पायजामा सेट में बेबी जेह कमाल के लग रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन दिया है- उसने "माई हार्ट. माई बेटा जेह."

 करीना कपूर के आउटफिट को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. करीना कपूर एक क्लासिक असली ज़री कढ़ाई वाली ऑर्गेंना साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. ओमकारा, एजेंट विनोद और कुर्बान जैसी फिल्मों के को- आर्टिस्ट करीना कपूर और सैफ अली खान को फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया. उन्होंने 2012 में शादी की. वे 5 साल के तैमूर और 2 साल के जेह के पेरेंट्स हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार 2020 की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था, जिसमें दिवंगत अभिनेता इरफान खान और राधिका मदान थीं. करीना अगली बार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. फिल्म के कुछ हिस्सों को शूट करीना के प्रेगनेंसी के दौरान किया था.