करीना कपूर ने बेटे तैमूर और जेह अली खान के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, बोलीं- मेरी ताकत मेरा अभिमान

करीना कपूर ने बेटे तैमूर और जेह अली खान के साथ अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

करीना कपूर ने बेटे तैमूर और जेह अली खान के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, बोलीं- मेरी ताकत मेरा अभिमान

करीना कपूर की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं और यहां अक्सर अपने नए-नए पोस्ट साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस अपने पोस्ट के जरिये फैन्स का भरपूर मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसे कि फैन्स हमेशा की तरह बहुत सारा प्यार दे रहे हैं. इस तस्वीर में करीना कपूर अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो को करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

करीना कपूर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि लेफ्ट में एक्ट्रेस नन्हे तैमूर के साथ दिखाई दे रही हैं, जबकि राइट वाली साइड में सेम पोज में करीना ने अपने छोटे बेटे जेह को गोद में लिया हुआ है. हालांकि जेह का चेहरा करीना ने छुपा रखा है. इसे शेयर करते हुए करीना ने एक बड़ा ही प्यारा कैप्शन भी दिया है. वे लिखती हैं, ‘मेरी ताकत...मेरा अभिमान...मेरा संसार. मेरी प्रेग्नेंसी बुक मेरे बच्चों के बिना संभव नहीं थी. मैं अपनी जर्नी, एक्सपीरियंस और लर्निंग्स को आप लोगों के द्वारा पढ़े जाने का इंतजार नहीं कर सकती. प्री आर्डर लिंक मेरे बायो में है'.


बता दें, करीना कपूर की प्रेग्नेंसी पर आधारित किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल' तीन दिनों के बाद अमेजन पर उपलब्ध होगी. इस किताब में करीना ने प्रेग्नेंसी से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया है. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com