करीना कपूर की तरह उनकी किताब का भी दिखा जलवा, कवर पेज लॉन्च होते ही बना नंबर 1 बेस्टसेलर

करीना कपूर ने अपनी पहली किताब 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' का कवर लॉन्च किया है, जो कुछ ही घंटों में सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली किताब बन गई है.

करीना कपूर की तरह उनकी किताब का भी दिखा जलवा, कवर पेज लॉन्च होते ही बना नंबर 1 बेस्टसेलर

करीना कपूर फोटो

खास बातें

  • करीना कपूर ने अपनी किताब का कवर पेज किया लॉन्च
  • 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' है किताब का नाम
  • कुछ ही घंटों में बनी नंबर वन बेस्टसेलर
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ‘ओजी क्वीन' कही जाने वालीं करीना कपूर खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि असल में क्वीन वे ही हैं. दरअसल कल ही करीना ने अपनी पहली किताब 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल' का कवर लॉन्च किया, जो कुछ ही घंटों में सबसे पहले ट्रेंड करने वाली किताब बन गई. बता दें, यह किताब शुरू से ही अमेजन पर नंबर वन बेस्टसेलर के रूप में ट्रेंड कर रही है. किताब की प्री-बुकिंग जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी है.

गर्भवती महिलाओं के लिए है करीना की किताब

दो बेटों की प्राउड मदर करीना ने कल इंस्टाग्राम पर अपने संस्करण की घोषणा की, जिसमें उन्होंने अपनी दोनों प्रेगनेंसी के अनुभवों को शेयर किया. अपने अनुभवों को करीना ने इसलिए साझा किया ताकि इससे गर्भवती महिलाओं को मदद मिल सके. जैसे ही सुपरस्टार ने अपना अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया और प्री-ऑर्डर लिंक साझा किया, देश भर के प्रशंसकों ने उन्हें बहुत प्यार देना शुरू कर दिया. कुछ ही देर में करीना की ये किताब नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगी.

‘लाल सिंह चड्ढा' है करीना की अगली फिल्म


करीना कपूर की 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को प्रभावशाली रूप से FOGSI, भारत के स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रसूति विशेषज्ञों की आधिकारिक संस्था द्वारा वेरीफाई किया गया है. इस किताब में कई विशेषज्ञों के इनपुट भी शामिल किए गए हैं. बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी. इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com