इस चीज का सालों से वेट कर रही थीं करीना कपूर खान, फोटो शेयर कर बोलीं- आपके लिए 2 साल का इंतजार किया बेबी

करीना कपूर के इस पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. करीना का फोटो में कैजुअल लुक नजर आ रहा है और वे अपने लुक में बहुत स्टाइलिश लग रही हैं.

इस चीज का सालों से वेट कर रही थीं करीना कपूर खान, फोटो शेयर कर बोलीं- आपके लिए 2 साल का इंतजार किया बेबी

करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपने डेब्यू ओटीटी प्रोजेक्ट द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स (DSX) की शूटिंग कर रही हैं. इसके सेट से करीना कपूर लगातार अपने फैंस के साथ यहां की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. इसी क्रम में करीना कपूर ने एक बार फिर अपनी एक खूबसूरत फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जिसे कि उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं और अपनी फेवरेट कॉफ़ी एन्जॉय करती हुई देखी जा सकती हैं. 

करीना कपूर के इस पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. करीना का फोटो में कैजुअल लुक नजर आ रहा है और वे अपने लुक में बहुत स्टाइलिश लग रही हैं. करीना कपूर फोटो में कॉफ़ी का मजा लेते हुए दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, "आपके लिए 2 साल का इंतजार किया बेबी. प्रेट. कॉफ़ी का मजा ले रही हूं. कॉफ़ी लवर". कुछ समय पहले शेयर किए गए इस पोस्ट पर लोगों के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं. पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने करीना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आप लंदन में हैं. OMG". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मेरी ब्यूटी क्वीन". गौरतलब है कि आमिर खान के साथ करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और हाल ही में उन्होंने द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग शुरू की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com