पटौदी फैमिली की ईद की फोटो से निराश हुईं करीना कपूर, सोशल मीडिया पर खोला यह राज

करीना कपूर ने फैमिली के साथ फोटो शेयर कर के ईद की शुभकानाएं दी है और लिखा है, ईद मुबारक. उस परिवार की ओर से जो हमेशा परफेक्ट फोटो लेने की कोशिश करता है.

पटौदी फैमिली की ईद की फोटो से निराश हुईं करीना कपूर, सोशल मीडिया पर खोला यह राज

करीना की ईद की फोटो में रोते दिखे तैमूर

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान ने फैमिली के साथ ईद मनाया और फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फोटो में उनका पूरा परिवार दिख रहा है. फोटो में करीना की दोनों ननदें सोहा अली खान और सबा अली खान नजर आ रही हैं. सोहा के पति कुनाल खेमू बैठे हुए दिख रहे हैं. सैफ अली खान के साथ उनके दोनों बेटे तैमूर और जेह बैठे हुए हैं तो वहीं सोहा की बेटी इनाया उनकी गोद में मुस्करा रही हैं. फोटो में सभी ने त्योहार के कपड़े पहने हैं और मुस्करा रहे हैं. हालांकि सबके मुस्कराते चेहरों के बीच तैमूर फोटो में रोते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने हाथ से अपना फेस ढक लिया है. 

 करीना, सैफ और जेह सफेद रंग के आउटफिट में दिख रहे हैं, जबकि सोहा, कुणाल और इनाया ने हल्के पीले रंग का एथनिक ड्रेस पहनी है. वहीं तैमूर ने ब्लैक कलर का कुर्ता पहना है. फैमिली फोटो के लिए सभी ने खुश होकर पोज दिए हैं. फोटो शेयर करते हुए करीना ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, ईद मुबारक... उस परिवार की ओर से जो हमेशा परफेक्ट फोटो लेने की कोशिश करता है... लेकिन ऐसा हो नहीं पाता. इसके साथ उन्होंने दिल की इमोजी शेयर की है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. यह अद्वैत चंदन निर्देशित और टॉम हैंक्स स्टारर हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. कोरोना महामारी के कारण देर होने के बाद  फिल्म अब 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं करीना ने सुजॉय घोष की अगली फिल्म से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं, जहां वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी.  

वहां सैफ अली खान विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. कुणाल खेमू को हाल ही में वेब सीरीज अभय 3 में देखा गया था. सोहा के बारे में बात करें तो हाल ही में वह Kaun Banegi Shikharwati  में नजर आई थीं 
 

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com