पापा रणधीर कपूर के घर पर करिश्मा और करीना ने सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, फोटो में यूं दिखे क्यूट जेह

करीना कपूर अपने छोटे बेटे जेह और बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ शनिवार को पापा रणधीर कपूर के घर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए स्पॉट हुईं.

पापा रणधीर कपूर के घर पर करिश्मा और करीना ने सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, फोटो में यूं दिखे क्यूट जेह

रणधीर कपूर के घर पर करीना और करिश्मा ने सेलिब्रेट किया नया साल

नई दिल्ली :

करीना कपूर अपने छोटे बेटे जेह और बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ शनिवार को पापा रणधीर कपूर के घर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए स्पॉट हुईं. करीना कपूर और करिश्मा कपूर की मम्मी बबीता कपूर भी इस नए साल के सेलिब्रेशन के दौरान नजर आईं. तस्वीरों में करीना कपूर को काले रंग के बैग के साथ बैश रंग के टॉप में देखा जा सकता है जबकि करिश्मा कपूर धूप का चश्मा और टोपी पहने नजर आ रही हैं. बबीता ने फ्लोरल टॉप पहना हुआ था और जेह भी बहुत ही क्यूट लग रहे थे.

q8jrnk7
r17vgsj8
dqcer7qo
5u54ipbo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पिछले महीने ही करीना कपूर का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था. जिसके बाद उन्हें दो हफ्ते के लिए आइसोलेशन में रहना पड़ा था. लेकिन वह ठीक हो चुकी हैं. इस तरह करीना कपूर कोरोना को हरा कर एक बार फिर से अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट चुकी हैं. 7 दिसंबर को करीना कपूर और अमृता अरोड़ा को रिया कपूर के घर डिनर पर देखा गया था. उसके बाद उन्होंने करण जौहर के घर पर एक डिनर में आई थीं. जिसके बाद 12 दिसंबर को उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था. करीना कपूर की आने वाली फिल्म की बात करें तो यह आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा है.