करीना कपूर को जबरदस्ती पकड़ फैन ने की फोटो खींचने की कोशिश, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं है...VIDEO

कुछ लोगों का कहना है कि करीना की जगह अगर कोई मेल एक्टर होता तो उसकी इतनी हिम्मत नहीं होती. इस वीडियो को देखने के बाद लोग नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं.

करीना कपूर को जबरदस्ती पकड़ फैन ने की फोटो खींचने की कोशिश, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, बोले- पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं है...VIDEO

करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

फैन्स अपने चेहते सितारों की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. ऐसे में जब उन्हें अपने फेवरेट स्टार से मिलने का मौका मिलता है तो कभी कभार वे उत्साह में अपना आपा भी खो बैठते हैं. ऐसा ही वाकया एक बार फिर देखने को मिला. हाल ही में एक फैन ने करीना कपूर को देखकर कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद लोग भी हैरान हैं. दरअसल, करीना का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स फोटो खिंचवाने के लिए एक्ट्रेस के बेहद करीब आ गया. शख्स को अपने इतना करीब देख बेबो भी डर गईं. 

इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर हैं और फैन्स ने उन्हें घेर रखा है. इस दौरान एक शख्स करीना के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश करता है. वह करीना के कंधे पर हाथ रखकर उनके साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश करता है, लेकिन करीना के गार्ड्स उस शख्स के हाथ को पकड़कर झटक देते हैं. इसके बाद भी शख्स बार-बार एक्ट्रेस के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेताब नजर आता है. जब फैन करीना के करीब आकर उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश करता है तो करीना भी डर जाती हैं. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन को देखकर बताया जा सकता है कि फैन की इस हरकत से बेबो भी असहज थीं. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की भी प्रतिक्रियाएं इस पर आने लगी हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर्ट हुए लिखा है, 'बेबो तो डर गई'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'यार वो पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं है'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'हद है. कुछ लोग बिलकुल जाहिल होते है'. जबकि कुछ लोगों का कहना है कि करीना की जगह अगर कोई मेल एक्टर होता तो उसकी इतनी हिम्मत नहीं होती. 

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com