Kareena Kapoor ने पुराने गानों पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Kareena Kapoor ने पुराने गानों पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

करीना कपूर (Kareena Kapoor) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस जब भी कोई पोस्ट डालती हैं वो तेजी से वायरल हो जाता है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) का अब एक थ्रोबैक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो करीना कपूर स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्म कर रही हैं. उनका यह वीडियो फिल्म फेयर अवॉर्ड का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) के डांस परफॉर्मेंस को लेकर सेलेब्स में कितनी एक्साइटमेंट हैं. 

शिल्पा शेट्टी और गोविंदा ने जब स्टेज पर डांस से मचाया था धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस दौरान अपने रेट्रो सॉन्ग (Retro Song) पर जोरदार डांस किया और ऑडियंस सहित सेलेब्स का भी दिल जीत लिया. करीना कपूर के इस डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को देख फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. हाल ही में उनका एक जिम वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में वो अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ वर्कआउट करती नजर आई थीं.

अक्षय कुमार ने PUBG का दिया जवाब लेकर आए FAU-G, बोले- PM Modi के आत्मनिर्भर अभियान...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई थी. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.