करीना कपूर के इंडस्ट्री में पूरे हुए 21 साल, बोलीं- अभी और 21 साल बाकी हैं...

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान के इंडस्ट्री में 21 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास वीडियो शेयर किया है.

करीना कपूर के इंडस्ट्री में पूरे हुए 21 साल, बोलीं- अभी और 21 साल बाकी हैं...

करीना कपूर के इंडस्ट्री में पूरे हुए 21 साल

खास बातें

  • करीना कपूर के इंडस्ट्री में पूरे हुए 21 साल
  • वीडियो शेयर कर किया फैंस का शुक्रिया
  • 'रिफ्यूजी' करीना की डेब्यू फिल्म थी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान के इंडस्ट्री में 21 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी डेब्यू फिल्म 'रिफ्यूजी' और इंडस्ट्री में उनके आने वाले समय को लेकर बात कही है. करीना की यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर इस फिल्म की कुछ झलकियां शेयर की हैं. इस वीडियो को अभी कर 1.5 मिलियन बार देखा जा चुका है.  वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 


इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही करीना लिखती हैं, '21 साल हो गए आभारी हूं. खुश, खुशकिस्मत, प्रेरित जज्बा 21 साल आने बाकी हैं. इसके लिए मैं तैयार हूं. आपका लगातार साथ देने और प्यार बनाए रखने के लिए शुक्रिया.' इस क्लिप में एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन को भी टैग किया है. करीना की डेब्यू फिल्म के बाद से उन्हें कई ऑफर मिले थे साथ ही उन्हें कई समारोह में बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड भी मिला था. इस के बाद करीना की फिल्मों की लाइन लग गई. थोड़े ही समय में उनकी छवि सुपरस्टार की बन गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि करीना कपूर खान की यह फिल्म 21 साल पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन नजर आए थे. इस फिल्म से जेपी दत्ता ने दो स्टार्स को लॉन्च किया था. फिल्म 'रिफ्यूजी' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी, लेकिन करीना कपूर और अभिषेक बच्चन के अभिनय को लोगों ने काफी सराहा था. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर भी अहम किरदार में नजर आए थे.