करीना कपूर ने ननद और पति के साथ मनाई Diwali, सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत दिखीं बेबो

Happy Diwali: करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान, ननद सोहा अली खान और उनके पति एक्टर कुणाल खेमू के साथ प्री-दिवाली पार्टी की. सोहा ने इंस्टा पर फोटो शेयर की है. पहली फोटो में सोहा सैफ अली खान के बगल में खड़ी हैं और करीना उनके बगल में पोज दे रही हैं.

करीना कपूर ने ननद और पति के साथ मनाई Diwali, सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत दिखीं बेबो

करीना कपूर ने ननद और पति के साथ मनाया Diwali

नई दिल्ली :

करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान , ननद सोहा अली खान और उनके पति एक्टर कुणाल खेमू के साथ प्री-दिवाली पार्टी की. सोहा ने इंस्टा पर फैमिली फोटो शेयर की है. पहली फोटो में सोहा सैफ अली खान के बगल में खड़ी हैं और करीना उनके बगल में पोज दे रही हैं. सभी ने मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दिए. दूसरी तस्वीर में उन सभी को एक कांच की खिड़की के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है. तीसरी फोटो में करीना कपूर, सोहा अली खान और कुणाल हैं. वहीं आखिरी तस्वीर में कुणाल सोहा के बगल में खड़े है.

इस मौके पर सैफ और करीना ब्लैक आउटफिट में दिखे. जहां उन्होंने लाल जूती के साथ काले रंग की गोल्डन प्रिंट वाला सूट पहना है तो वहीं सैफ ने सफेद पायजामा और काले जूते के साथ काले और लाल रंग के कुर्ते को चुना है. सोहा ने पीले रंग का सूट पहना है, जबकि कुणाल ने लाल जैकेट के साथ काले रंग की ड्रेस पहनी है. 

सोहा अली खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लव लाइट एंड लाफ्टर. आपको और आपके प्रियजनों को #happydiwali की बहुत-बहुत शुभकामनाएं." फैन्स ने भी कमेंट सेक्शन में जाकर उन्हें इस मौके पर शुभकामनाएं दीं. एक यूजर ने कहा, "आपको और आपके परिवार को दीपावली की शुभकामनाएं. " सोहा की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर करते हुए करीना ने एक 'फैमिली' स्टिकर लगाई. 

करीना अगली बार निर्देशक सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगी जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स किताब पर आधारित है. इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं. इसके अलावा, उनके पास निर्देशक हंसल मेहता की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी है. सैफ अगली बार प्रभास और कृति सनोन के साथ आदिपुरुष में दिखाई देंगे. उन्हें आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था.

वहीं सोहा को आखिरी बार वेब सीरीज हश हश में जूही चावला, आयशा जुल्का, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना के साथ देखा गया था. यह इस साल सितंबर में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की दीवाली पार्टी में पहुंचे कई बड़े सितारे