करीना कपूर ने चाची नीतू सिंह के साथ लिया लजीज खाने का मजा, बोलीं-परिवार के साथ शूटिंग भी और मस्ती भी 

करीना कपूर अपनी आंटी नीतू कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान मस्ती करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो शेयर की है, जिसमें वह नीतू सिंह के साथ खाने का आनंद ले रही हैं. करीना ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें शेयर की हैं.

करीना कपूर ने चाची नीतू सिंह के साथ लिया लजीज खाने का मजा, बोलीं-परिवार के साथ शूटिंग भी और मस्ती भी 

करीना कपूर ने चाची नीतू सिंह के साथ लिया लजीज खाने का मजा

नई दिल्ली :

करीना कपूर अपनी आंटी नीतू कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान मस्ती करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो शेयर की है, जिसमें वह नीतू सिंह के साथ खाने का आनंद ले रही हैं. करीना ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें नीतू कपूर को टैग करते हुए कैप्शन दिया, "जब आप परिवार के साथ शूट करते हैं." एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह सेल्फी के लिए पोज दे रही हैं. 

9n8m5l88

करीना ने इसे कैप्शन दिया, "यह शॉट असली (असली) शॉट से ज्यादा महत्वपूर्ण है ..." इसके साथ उन्होंने एक दिल इमोजी और एक लाफिंग इमोजी शेयर की. दोनों एक्टर्स कुर्तियां पहने दिख रही हैं. इसे उन्होंने एक्सेसरीज के साथ पेयर किया है.

करीना ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटो में मेकअप आर्टिस्ट मिकी कांट्रेक्टर भी हैं. तीनों देसी भोजन का लुत्फ ले रहे हैं. नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरों को रीपोस्ट भी किया है. हालांकि दोनों ने प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी नहीं दी है, जो वह साथ में कर रही हैं. 

करीना को आखिरी बार आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, यह 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं नीतू को आखिरी बार जगुजुग जीयो में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और अन्य सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर दिखाया जलवा