'पठान' की कमाई देख हैरान हुए करण जौहर, कहा- इसने बायकॉट की धमकियों जैसे मिथक को मार डाला

फिल्म निर्माता करण जौहर ने शाहरुख खान की फिल्म पठान की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि किंग खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी तरह की मिथ को खत्म कर दिया है. करण जौहर ने फिल्म पठान की तारीफ करते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है.

'पठान' की कमाई देख हैरान हुए करण जौहर, कहा- इसने बायकॉट की धमकियों जैसे मिथक को मार डाला

'पठान' की कमाई देख हैरान हुए करण जौहर

नई दिल्ली:


फिल्म निर्माता करण जौहर ने शाहरुख खान की फिल्म पठान की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि किंग खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी तरह की मिथ को खत्म कर दिया है. करण जौहर ने फिल्म पठान की तारीफ करते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म की तारीफ करते हुए कहा है कि पठान ने बॉलीवुड में बायकॉट और ट्रोलिंग सहित अन्य तरह की मिथक को मार डाला है. 

करण जौहर ने पोस्ट में लिखा, एक नई इंस्टाग्राम स्टोरीज में, फिल्म निर्माता ने कहा, 'एक महान फिल्म से ज्यादा कुछ भी मायने नहीं रखता! मेगा ब्लॉकबस्टर सफलता साबित करती है कि अत्यधिक प्रचार, ट्रोलिंग का डर, बायकॉट की धमकियां, लगभग सभी मिथक जो हम एक इंडस्ट्री के रूप में प्रचारित करते हैं या विश्वास करते हैं, बेमानी हैं. जब पठान जैसी फिल्म इन सभी को मार देती है.' सोशल मीडिया करण जौहर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में पठान के रिलीज के बाद पूरी कमाई की बात करें तो 25 जनवरी को फिल्म ने ऑल इंडिया में 56.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरे दिन पूरे भारत में 68 करोड़ रुपये. जबकि तीसरे दिन केवल 38.75 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी. वहीं तीसरे दिन की गिरावट के बाद वीकेंड पर यानी चौथे दिन उछाल देखने को मिला है और फिल्म ने ऑल इंडिया में 54.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं कुल मिलाकर फिल्म ने ऑल इंडिया में 221.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जिसके चलते फिल्म ने बाहुबली 2 और केजीएफ 2 को बेहद पीछे छोड़ दिया है.