Kapil Sharma ने बेटे के नाम का किया खुलासा, इस नाम से जाने जाएंगे ‘जूनियर शर्मा’

अभी तक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो शेयर नहीं की थी और न ही नाम किसी को पता था. ऐसे में कपिल  ने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है.

Kapil Sharma ने बेटे के नाम का किया खुलासा, इस नाम से जाने जाएंगे ‘जूनियर शर्मा’

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Son Name) ने बताया बेटे का नाम

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने किया बेटे के नाम का खुलासा
  • हाल ही में बने थे दूसरी बार पिता
  • भारत के मशहूर कॉमेडियन हैं कपिल
नई दिल्ली :

हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का जन्मदिन था. इस दौरान उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया था. सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) ने भी ट्विटर पर कपिल शर्मा को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी और साथ ही उनसे उनके बेटे का नाम भी पूछ लिया. गौरतलब है कि बीते फरवरी में कपिल शर्मा (Kapil Sharma And Ginni Chatrath) और गिन्नी चतरथ दूसरी बार माता-पिता बने हैं. गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया था. हालांकि, अभी तक कपिल ने सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो शेयर नहीं की थी और न ही नाम किसी को पता था. ऐसे में कपिल (Kapil Sharma) ने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है.

दरअसल, नीति मोहन ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma Instagram) से ट्वीट में कुछ ऐसा पूछ दिया कि कपिल को बेटे के नाम का खुलासा करना ही पड़ा. नीति ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'कपिल शर्मा पाजी जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. आपके और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार. अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो”. नीति के इस कमेंट के बाद कपिल (Kapil Sharma Tweet) रिप्लाई करते हुए लिखते हैं, “थैंक यू नीति. उम्मीद है कि आप अपना अच्छी तरह ध्यान रख रही होंगी. हमने उसका नाम त्रिशान रखा है.' त्रिशान का मतलब होता है 'भगवान कृष्ण.'  गौरतलब है कि नीति मोहन भी जल्द मां बनने वाली हैं. इस तरह से कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma Netflix) ने अनाउंसमेंट की थी कि वे जल्द ही नेटफ्लिक्स पर दिखाई देंगे. वहीं, नेटफ्लिक्स ने भी कपिल से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था. हालांकि, अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि कपिल (Kapil Sharma Show) नेटफ्लिक्स पर कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं या फिर खुद किसी शो का हिस्सा होंगे.