जब कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से किया था सवाल, 'बिना कुछ किए पैसा कैसे कमाते हो आप'- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा राज कुंद्रा से उनकी कमाई का जरिए पूछते नजर आ रहे हैं.

जब कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से किया था सवाल, 'बिना कुछ किए पैसा कैसे कमाते हो आप'- देखें Video

कपिल शर्मा का वीडियो वायरल, राज कुंद्रा से पूछा यह सवाल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफिक फिल्म बनाने के मामले में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था. राज कुंद्रा समेत अब तक 11 लोग इस मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं. मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले का कहना है कि 'राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता हैं. उनके खिलाफ जो भी सबूत मिले हैं वे पर्याप्त हैं.' बता दें कि इसी बीच कपिल शर्मा शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां कपिल शर्मा राज कुंद्रा से मजाक में उनकी कमाई का जरिया पूछ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने पूछा था कमाई का जरिया 
2016 में प्रसारित किए गए इस एपिसोड में शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा और बहन शमिता शेट्टी के साथ बतौर स्पेशल गेस्ट बनकर 'द कपिल शर्मा शो' में गईं थीं. इस पूरे एपिसोड की एक छोटी सी क्लिप अब सामने आई है और यह अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस क्लिप में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा राज से पूछ रहे हैं कि 'आप बिना कुछ किए इतना पैसा कमा लेते हैं ? मैंने आपको कई बार पार्टी करते देखा, फिल्मी सितारों के साथ फुटबॉल मैच खेलते देखा इतना ही नहीं पत्नी को शॉपिंग करवाते हुए भी देखा है. पाजी  हमें भी आइडिया दो की बिना कुछ किए इतना पैसा कैसे कमा लेते हो ?' कपिल के इस सवाल पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. वायरल हो रही इस क्लिप के बाद यूजर्स राज पर निशाना साधने से चूक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि 'अब कपिल के साथ ही सभी को पता चल गया है कि राज की कमाई कहां से होती है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

व्हाट्सएप्प ग्रुप का हिस्सा थे राज कुंद्रा
आपको बता दें कि ताजा रिपोट्स के मुताबिक राज कुंद्रा एक व्हाट्सएप्प ग्रुप का हिस्सा थे. जो 'H'के नाम से चल रहा था. इस ग्रुप में राज कुंद्रा समेत 5 लोग ऐड थे. राज कुंद्रा एक बड़े बिजनेसमैन हैं. वे आए दिनों लाइमलाइट में रहते हैं, लेकिन इस बार राज कुंद्रा सवालों के घेरे में फंसे नजर आ रहे हैं.