कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म 'डियर दीया' हिंदी में होगी रिलीज, मेकर्स ने किया ऐलान तो एक्साइटेड हुए फैन्स

हम दक्षिण भारतीय फिल्मों को उनके मूल रूप में कितना भी प्यार करें, उनके हिंदी रीमेक अलग तरह से हिट होते हैं. इन दिनों सुपरहिट कन्नड़ फिल्म 'दीया' का हिंदी रीमेक लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म 'डियर दीया' हिंदी में होगी रिलीज, मेकर्स ने किया ऐलान तो एक्साइटेड हुए फैन्स

कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म 'डियर दीया' हिंदी में होगी रिलीज

नई दिल्ली :

हम दक्षिण भारतीय फिल्मों को उनके मूल रूप में कितना भी प्यार करें, उनके हिंदी रीमेक अलग तरह से हिट होते हैं. इन दिनों सुपरहिट कन्नड़ फिल्म 'दीया' का हिंदी रीमेक लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है. फिल्म डियर दीया की सिर्फ अनाउंसमेंट ने ही फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. अगर आप इस फिल्म के बारे में और जानना चाहते हैं तो बता दें नेट्रिक्स एंटरटेनमेंट ने 8 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म डियर दीया का पहला पोस्टर जारी किया है.

कौन हैं फिल्म के कलाकार?

पोस्टर के सामने आने के बाद यह पता चला है कि अभिनेत्री मिहिका कुशवाहा दीया की भूमिका को फिर से निभाएंगी, जबकि रोहित के रोल को उज्जवल शर्मा रिक्रिएट करेंगे. इसके साथ ही पृथ्वी अंबर पहले रिलीज हुई फिल्म दीया से अपनी भूमिका को फिर से दोहराते हुए देखे जाएंगे. गौरतलब है कि फिल्म दीया 2020 में रिलीज हुई थी और इसकी अकल्पनीय कहानी से एक बड़ी संख्या में लोग प्रभावित हुए थे. और अब उसी स्क्रिप्ट को और अधिक प्रभावशाली डायलॉग्स और गीतों के साथ लोगों के सामने पेश किया जाएगा. 

बता दें, कहानी एक युवा अंतर्मुखी लड़की दीया की है, जिसे अपने सीनियर रोहित से प्यार हो जाता है और उसे अपने प्यार को कबूल करने में तीन साल लग जाते हैं. लेकिन जल्द ही वे एक दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं, जो दीया के लिए स्थिति को निराशाजनक बना देता है. बाद में बड़ी उथल-पुथल के बाद जब दीया आखिरकार आदि को देखने लगती है, तो उसे पता चलता है कि रोहित अभी भी जीवित है. आगे जो हुआ वह आपको दंग कर देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केएस अशोक (कन्नड़ फिल्म दीया के निर्देशक) द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म 'डियर दीया' कमलेश सिंह कुशवाहा द्वारा निर्मित है. फिल्म में सामान्य प्रेम कहानी जैसा कुछ नहीं है और यह आपके सामने एक अकल्पनीय तस्वीर पेश करेगी. डियर दीया में पलक मुच्छल, जुबिन नौटियाल, शंकर महादेवन और ज्योतिका तंगरी जैसे गायकों ने अपनी आवाज दी है. फिल्म नेट्रिक्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज होगी.