कंगुवा में सूर्या के होंगे दो नए अवतार, नए पोस्टर की झलक देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हैं

Kanguva: सूर्या शिवकुमार स्टारर "कांगुवा" के मेकर्स ने तमिल न्यू ईयर के मौके पर जारी किया नया पोस्टर, देखने मिल रही है दो अवतारों की झलक.

कंगुवा में सूर्या के होंगे दो नए अवतार, नए पोस्टर की झलक देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हैं

Kanguva: कंगुवा का नया पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार द्वारा जबसे "कांगुवा" का टीजर रिलीज किया गया है. तबसे बिना किसी शक इसने दर्शकों के बीच अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है. इस दमदार टीजर ने लोगों को सरप्राईज कर दिया है और इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक, सभी इसके बारे में चर्चा कर रहे हैं. टीजर में हम जहां सुपरस्टार सूर्या को एक वीर योद्धा के अवतार में देख सकते हैं, वहीं बॉबी देओल को एक खलनायक के रूप में देखना दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव जैसा है.

अब, फिल्म के बारे में और ज्यादा जानने का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है.  मेकर्स ने इस पोस्टर को एक खास दिन यानी तमिल न्यू ईयर के मौके पर पेश किया है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर कांगुवा के पोस्टर को शेयर करते हुए नई झलक पेश की है.

फिल्म के पोस्टर में सूर्या के किरदार के अतीत और वर्तमान की झलक दिख रही है. साथ ही मेकर्स ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है -  "जहां कल और आज टकराते हैं, वहां नए भविष्य की शुरुआत होती है
 
#Kanguva दुनिया भर के सिनेमाघरों में 2024 में रिलीज होगा. कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी. मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद' का म्यूजिकल स्कोर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला