विज्ञापन

पुष्पा नहीं कंगुवा है असली फायर, सूर्या का ये गाना देख भूल जाएंगे अल्लू अर्जुन को

सूर्या के जन्मदिन पर ग्रीन स्टूडियो ने फैंस को स्पेशल सरप्राईज देते हुए, उनकी मच अवेटेड फिल्म कंगुवा के फर्स्ट सॉन्ग "फायर" को रिलीज़ कर दिया है. सॉन्ग के रिलीज होने से इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है

पुष्पा नहीं कंगुवा है असली फायर, सूर्या का ये गाना देख भूल जाएंगे अल्लू अर्जुन को
'कंगुवा' का 'फायर' सॉन्ग हुआ सूर्या के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज
नई दिल्ली:

सूर्या के जन्मदिन पर ग्रीन स्टूडियो ने फैंस को स्पेशल सरप्राईज देते हुए, उनकी मच अवेटेड फिल्म कंगुवा के फर्स्ट सॉन्ग "फायर" को रिलीज़ कर दिया है. सॉन्ग के रिलीज होने से इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है, साथ यह कहना होगा कि फिल्म एक यादगार सिनेमेटिक एक्सपीरियंस देने का वादा करती नजर आ रही है. "फायर" सॉन्ग कंगुवा' में सूर्या के किरदार को परफेक्ट तरीके से कैद कर रहा है, जो की बोल्ड और साहसी है. 

मेकर्स इसे शेर की दहाड़ और आग के तूफ़ान का मिश्रण बता रहे हैं, जो फ़िल्म में सूर्या के इंटेंस रोल के लिए एक बेहतरीन ट्रिब्यूट है. इस सॉन्ग के पॉवरफुल बिट्स और इंप्रेस करने वाले विजुअल्स किरदार के वाइल्ड और आजाद स्वभाव को पेश करते हुए 'कंगुवा' की महाकाव्य यात्रा के लिए सही मूड सेट कर रहे हैं. स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस 'कंगुवा' इस साल के सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है. 350 करोड़ से ज्यादा के बजट के साथ, यह 'पुष्पा' और 'सिंघम' जैसी कई हाई-प्रोफाइल फिल्मों से आगे निकल गई है. प्रीहिस्टोरिक एरा का फील कैप्चर करने के लिए, इस फिल्म को सात देशों और भारत के अलग-अलग क्षेत्रों में शूट किया गया है.  हॉलीवुड के एक्शन और सिनेमेटोग्राफी एक्सपर्ट्स ने फिल्म को ग्रैंड बनाया है, जिससे यह बात तय हो जाती है कि 'कंगुवा' इंडियन सिनेमा का सबसे शानदार विजुअल्स देने वाली फिल्म होने वाली है. 

फिल्म की सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली चीजों में से एक चीज है इसका बहुत बड़ा वॉर सीन, जिसमें 10,000 से ज्यादा एक्स्ट्रा कलाकार हैं, जो मेकिंग के स्केल और एमिबिशन पर रोशनी डालते हैं. फिल्म के हर फ्रेम में अच्छी प्लानिंग और मैनेजमेंट को झलक देखी जा सकती है, जिससे कंगुवा' एक ऐसी फिल्म बन गई है, जिसे देखने के लिए दुनिया भर के दर्शक उत्साहित हैं.

स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ मिलकर इस बात का ध्यान रखा है कि कंगुवा' दुनिया भर में देखी जाए. 10 अक्टूबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली यह फ़िल्म सिनेमा के इतिहास में एक यादगार अनुभव होने का वादा करती है. जैसे-जैसे रिलीज की डेट नजदीक आ रही है, फैंस और फिल्म लवर्स सूर्या के जबरदस्त परफॉर्मेंस और दमदार फिल्म कंगुवा' को देखने के लिए उत्साहित हैं.
 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
पुष्पा नहीं कंगुवा है असली फायर, सूर्या का ये गाना देख भूल जाएंगे अल्लू अर्जुन को
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com